Friday, April 26, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant से झगड़ा कर बैठीं Sara Ali Khan! एक जैसी ड्रेस पहनने पर हुआ बवाल

राखी सावंत और सारा अली खान के बीच उस समय बवाल हो गया जब एक ही इवेंट में दोनों मिलती-जुलती ड्रेस पहनकर पहुंच गईं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 29, 2023 14:51 IST
Rakhi Sawant And Sara Ali Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant And Sara Ali Khan

Rakhi Sawant And Sara Ali Khan VIDEO: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत दोनों ही बोलने के मामले में नंबर 1 हैं। दोनों बेहद बातूनी हैं, दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और दोनों की ही हाजिर जवाबी काबिले तारीफ है। लेकिन हाल ही में ऐसा हुआ कि ये दोनों एक्ट्रेस आपस में भिंड़ गई। जिसकी वजह यह थी कि दोनों ही मिलती-जुलती ड्रेस पहनकर एक अवॉर्ड फंग्शन में पहुंच गईं। जब दोनों एक दूसरे से टकराईं तो कुछ ऐसा हुआ जिसकी किसी ने कल्पना ही नहीं की थी। 

राखी को देख चीख पड़ीं सारा 

इस वीडियो को सोमवार की दोपहर खुद सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया है। जिसमें हम देख सकते हैं कि एक वॉशरूम एरिया में दोनों टकराती हैं और एक दूसरे को देखकर चौंक जाती हैं। दोनों ने ही सुर्ख लाल रंग की ड्रेस पहने दिख रही हैं। सारा की तो राखी को देखकर चीख निकल जाती है। लेकिन इसके बाद जो हुआ वह देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी। 

राखी के कॉन्फिडेंस से सहमी सारा 

इस सिचुएशन में जहां सारा बहुत इंबेरिस हो जाती हैं वहीं राखी का कॉन्फिडेंस देखकर वह थोड़ा सहम जाती हैं। क्योंकि राखी कहती हैं कि उनकी ड्रेस ज्यादा अच्छी है वह रेड चिली लग रही हैं। सारा कहती हैं कि वह रेड चिली लग रही हैं। इस पर राखी करती हैं कि वह केक लग रही हैं और सारा उनके ऊपर की चैरी। 

दोनों ने किया जमकर डांस

जब सारा को कुछ नहीं सूझता तो रोने जैसे शक्ल बनाकर वह राखी से  कहती हैं, 'तुझे पाप लगेगा'। यह सुनकर राखी कहती हैं कि मुझे पाप लगेगा तो लगने दो, अब मैं डांस भी करूंगी पाप लगता है तो लगे 5 किलो, 10 किलो...। इसके बाद दोनों सारा की आगामी फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के सॉन्ग 'बेबी तुझे पाप लगेगा...' पर थिकरती नजर आती हैं। डांस करते-करते राखी सारा को गोद में उठा लेती हैं।  

Dhanush की हो गई ऐसी हालत, एयरपोर्ट पर देख लोगों ने कहा- पैंट टीशर्ट में बाबा रामदेव

कब रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि यह झगड़ा असली नहीं बल्कि सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन का हिस्सा है। यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  

Malaika Arora ने शेयर की बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की ऐसी फोटो, लोगों ने अश्लीलता का लगाया आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement