A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत को हुआ डेंगू, एक्ट्रेस के पोस्ट से हुआ कन्फर्म

कंगना रनौत को हुआ डेंगू, एक्ट्रेस के पोस्ट से हुआ कन्फर्म

कंगना रनौत ने कन्फर्म कर दिया है कि उन्हें डेंगू हुआ है।

कंगना रनौत ने की पुष्टि, डेंगू से पीड़ित हैं एक्ट्रेस- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने की पुष्टि, डेंगू से पीड़ित हैं एक्ट्रेस

Highlights

  • कंगना रनौत 'इमरजेंसी' की शूटिंग कर रही हैं
  • 'इमरजेंसी' में एक्ट्रेस इंदिरा गांधी के रोल में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को डेंगू हो गया है, भले ही एक्ट्रेस की तबीयत खराब है मगर वो अभी भी काम कर रही हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग मूवी 'इमरजेंसी' पर काम कर रही हैं और इस बात के लिए कंगना रनौत की प्रोडक्शन टीम एक्ट्रेस की तारीफ की है। मणिकर्णिका फिल्म्स की टीम ने कंगना की एक तस्वीर के साथ अपनी स्टोरी पर लिखा, "जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, खतरनाक प्लेटलेट्स गिरती है और तेज बुखार हो और फिर भी आप काम करते हैं, यह जुनून नहीं है, यह पागलपन है .. हमारी लीड कंगना रनौत ऐसी प्रेरणा हैं।"

Image Source : instagramकंगना रनौत को हुआ डेंगू

#BoycottRakshaBandhan पर आया Akshay kumar का रिएक्शन, बोले- 'ये आजाद देश है, लेकिन...'

कंगना ने जवाब दिया, धन्यवाद टीम मणिकर्णिका, शरीर बीमार हो जाता है आत्मा नहीं। इन शब्दों के लिए धन्यवाद।

'इमरजेंसी' की कहानी 25 जून, 1975 को इंदिरा गांधी द्वारा घोषित आपातकाल की स्थिति के बारे में है। इससे पहले कंगना रनौत 'थलाइवी' में तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता और 'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा चुकी हैं।

Taapsee Pannu: पैपराजी के साथ तापसी पन्नू की जमकर हुई बहस, वीडियो देख आप बताइए कौन सही - कौन गलत?

फिल्म 'इमरजेंसी' के डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं जो पहले 'कहानी', 'पिंक', 'रेड' और 'एयरलिफ्ट' जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे।

Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से निकाले जाने पर शहनाज गिल ने दिया ऐसा जवाब, हैरान हो गए लोग

Latest Bollywood News