A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत ने साउथ सुपर स्टार के साथ शुरू की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

कंगना रनौत ने साउथ सुपर स्टार के साथ शुरू की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग, सेट से सामने आईं तस्वीरें

कंगन रनौत ने रजनीकांत स्टारर 'चंद्रमुखी' की सीक्वल 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM_KANGANARANAUT Kangana Ranaut

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' के पोस्ट-प्रोडक्शन में काफी बिजी हैं। फिल्म में कंगना रनौत ने एक निर्देशक के रूप में और एक अभिनेता के रूप में दो मोचरें पर काम किया है। 'क्वीन' की एक्ट्रेस ने 'चंद्रमुखी 2' के लिए शूटिंग शुरु कर दी हैं।

वैनिटी से शेयर की फोटो 

कंगना ने बुधवार को सोशल मीडिया पर वैनिटी वैन से तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें फिल्म के सीन के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, अपनी टीम के साथ अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 के सेट पर वापसी। हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं।'

'नाटू नाटू' वाले कीरावनी ने किया कंपोज

इससे पहले एक्ट्रेस ने शेयर किया था कि वह 'चंद्रमुखी 2' के लिए क्लाइमैक्स सॉन्ग के लिए रिर्हसल कर रही थी। इसे कला मास्टरजी द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जिसमें गोल्डन ग्लोब अवार्ड विनर एम.एम. कीरावनी द्वारा कंपोज किया गया। चंद्रमुखी का 'वरई' सॉन्ग एक बड़ा हिट है। फैंस कंगना से भी यही उम्मीद कर रहे हैं।

Image Source : Instagram_KanganaRanautKangana Ranaut

रजनीकांत की फिल्म का है सीक्वल 

'चंद्रमुखी 2' रजनीकांत की लोकप्रिय फिल्म 'चंद्रमुखी' का सीक्वल है। जहां कंगना सीक्वल में एक नर्तकी की मुख्य भूमिका निभाएंगी, वहीं राघव लॉरेंस फिल्म में लीड भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म पी. वासु द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

'किसी का भाई किसी की जान' का सॉन्ग 'बिल्ली बिल्ली' करेगा थिरकने पर मजबूर, सलमान के लुक ने लूटी महफिल

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, 'चंद्रमुखी 2' के अलावा कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। उनके पास 'तेजस' भी है जिसमें वह एक वायु सेना पायलट की भूमिका निभा रही हैं।

95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में छाएगा इंडियन म्यूजिक का जादू, 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' का होगा लाइव परफॉर्म

Women's Day 2023: सिनेमा पर रहेगा फीमेल एक्ट्रेसेज का कब्जा, ये दमदार फिल्में दिखाएंगी महिलाओं का दम

Latest Bollywood News