Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'किसी का भाई किसी की जान' का सॉन्ग 'बिल्ली बिल्ली' करेगा थिरकने पर मजबूर, सलमान के लुक ने लूटी महफिल

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan' का नया गाना 'बिल्ली बिल्ली' का परफेक्ट डांस नंबर है। इसकी बीट्स आपको झूमने के लिए मजबूर कर देंगी। गाने का टीजर रिलीज हो चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 01, 2023 13:16 IST
Salman Khan Billi Billi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Salman Khan Billi Billi

Billi Billi Song: सलमान खान ने 35 साल के अपने बॉलीवुड करियर में अब तक कई धमाकेदार डांस नबंर्स दिए हैं। वहीं अब एक बार फिर होली के मौके पर सलमान खान एक और डांस नंबर लेकर आ रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के दूसरे डांस नंबर 'बिल्ली बिल्ली' का टीजर सामने आ चुका है। जिसमें गाने की बीट्स से लेकर सलमान के लुक तक सब धांसू है।  

एनर्जी का डबल डोज है ये सॉन्ग

सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' साथ लोगों को ईदी देने की तैयार कर चुके हैं। हाल में फिल्म का दूसरा गाना 'बिल्ली बिल्ली' का टीजर जारी हुआ, जोकि एक और टिपिकल सलमान खान डांस नंबर हैं। गाने के अनोखे बोल से लेकर इसका जोशीला म्यूजिक, हुक स्टेप और सलमान के चार्मिंग लुक्स के अलावा लीडिंग लेडी के उनकी केमेस्ट्री की एक झलक ने फैन्स बेकरार कर दिया है। देखिए ये VIDEO...

बता दें कि 'बिल्ली बिल्ली' एक अपबीट डांस नंबर है, जिसे दिग्गज गायक सुखबीर ने गाया और कंपोज किया है, जिन्हें सौदा 'खरा खरा' और 'इश्क तेरा तड़पावे' जैसे चार्टबस्टर्स के लिए जाना जाता है। टीजर में सलमान खान और पूजा हेगड़े के बीच की शानदार केमिस्ट्री काबिले तारीफ है, जिसमें कुछ हुक स्टेप्स जानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हैं। 

सलमान का दिखा स्वैग 

'नैयो लगदा' में लंबे बालों के लुक के बाद 'बिल्ली बिल्ली' में सफेद शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ क्लीनशेव लुक और स्लीक हेयरकट में सलमान फुल स्वैग में दिख रहे हैं। इस गाने में 300 से अधिक बैकग्राउंड डांसर हैं और यह स्क्रीन पर संस्कृति और रोमांस को सेलिब्रेट करता है। 

इंटरनेट पर तहलका 

ऐसे में एक्शन से भरपूर टीज़र और एक रोमांटिक नंबर के बाद 'किसी का भाई किसी की जान' का ये नया सॉन्ग 'बिल्ली बिल्ली', दर्शकों को कुछ अलग देने का वादा करता है। बीते सोमवार इस गाने का ऑडियो लॉन्च किया गया था और आज गाने के टीजर से पर्दा उठाया गया है। नेटिजन्स वास्तव में अपने सुपरस्टार एक्टर के अपकमिंग गाने को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

2 मार्च को रिलीज होगा सॉन्ग

ऐसे में हम बस इतना ही कह सकते है कि गाने के हुक स्टेप के साथ सलमान खान स्टाइल सेलिब्रेशन करने के लिए अब आप भी तैयार हो जाइए क्योंकि 'बिल्ली बिल्ली' 2 मार्च रिलीज होने वाला है, जिसका संगीत सुखबीर ने दिया हैं और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं।

टॉप ट्रेंड में रहा था पहला गाना 

बता दें, इसके पहले रिलीज हुए फिल्म के रोमांटिक गाने 'नैयो लगता' को पिछले 18 दिनों में काफी प्यार मिला है। ये गाना यूट्यूब और कई म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। यह गाना इंस्टाग्राम पर सबसे तेजी से 2 मिलियन रील तक पहुंचने वाला हिंदी फिल्म गीत भी बन गया है। 

Gadar 2 का एक वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने तारा और सकीना को कहा दादा-दादी एक साथ

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

सलमा खान द्वारा निर्मित, सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी।

95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में छाएगा इंडियन म्यूजिक का जादू, 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' का होगा लाइव परफॉर्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement