A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kantara Box Office Collection: 'कांतारा' की 300 करोड़ के क्लब में हुई एंट्री, इस एक्टर को ऑफर हुआ था 'शिवा' का किरदार

Kantara Box Office Collection: 'कांतारा' की 300 करोड़ के क्लब में हुई एंट्री, इस एक्टर को ऑफर हुआ था 'शिवा' का किरदार

फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने IMDb रेटिंग में भी बाकी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। 'कांतारा' IMDb पर 9.4 की रेटिंग हासिल कर भारत की बेस्ट फिल्म बन गई है।

kantara collection- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RISHABSHETTYFILMS पुनीत राजकुमार को ऑफर हुआ था 'शिवा' का किरदार

ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कांतारा' (Kantara) ने कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड कायम कर लिए हैं। फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। कांतारा के हिंदी वर्जन ने इस साल की एक्टर यश की सुपरहिट फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) को मात दी है वहीं अब फिल्म ने एक महीने में ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म का हिंदी वर्जन अपने तीसरे हफ्ते में 50 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगा। जबकि 'केजीएफ 1' के हिंदी वर्जन ने सात हफ्तों में 43 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: EX गर्लफ्रेंड संग अनुपमा के बेटे ने लगाये ठुमके, पारस के लिए उर्फी की आंखों में लोगों को दिखा प्यार

साउथ की फिल्म 'कांतारा' (Kantara)  हिंदी बेल्ट में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। आलम ये है कि जहां बॉलीवुड की फिल्में कमाई के मामले में औंधेमुंह गिर रही हैं वहीं ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी 'कांतारा' कर्नाटक में छप्पर फाड़ कमाई के बाद अब हिंदी भाषी राज्यों में भी रिकॉर्ड बना रही है। ट्रेंड एनालिस्ट रमेश बाला ने कांतारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अपडेट शेयर करते हुए बताया कि 2 नवंबर को कांतारा ने वर्ल्डवाइड 305 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म हर गुजरते दिन के साथ कमाई के मामले में बढ़ रही है।

VIDEO: 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं', बर्थडे पर किंग खान का ऐसा स्वागत देख फैंस हुए बेकाबू

आपको बता दें कि दिवंगत दिग्गज अभिनेता पुनीत राजकुमार फिल्म 'कांतारा' (Kantara) में काम करने वाले थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ऋषभ शेट्टी ने बताया कि उन्होंने पुनीत राजकुमार को शिवा का किरदार ऑफर किया था। ऋषभ शेट्टे ने बताया कि जब उन्होंने पुनीत राजकुमार को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो वह कहानी सुनकर काफी एक्साइटेड हुए थे। लेकिन उस वक्त पुनीत राजकुमार अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में बिजी थे जिस वजह से वह फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके। पुनीत राजकुमार ने ऋषभ शेट्टी को बुलाकर कहा था कि फिल्म उनके बिना ही शुरू करें क्योंकि अगर उनका इंतजार किया गया तो फिल्म इस साल नहीं बन पाएगी। बता दें कि फिल्म 'कांतारा' (Kantara) में ऋषभ शेट्टी ने खुद ही शिवा का किरदार निभाया है। जिसके लिए उन्हें हर तरफ से तारीफ भी मिली है।

Shah Rukh Khan Birthday: देर रात तक दुबई में मना SRK के बर्थडे का जश्न, बुर्ज ख़लीफ़ा पर दिखे ‘पठान’

Latest Bollywood News