A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: 'कंतारा' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: 'कंतारा' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म पूरे देश में धूम मचा रही है। अब इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार रौब दिखाया है। जानिए दो दिन में फिल्म ने कितनी कमाई की।

Kantara Hindi Box Office Collection Day 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER Kantara Hindi Box Office Collection Day 2

Highlights

  • दूसरे दिन 130-140 प्रतिशत की उछाल
  • इन दो बॉलीवुड फिल्मों से है टक्कर
  • धनुष और प्रभास भी हुए फैन

Kantara Hindi Box Office Collection Day 2: कन्नड़ भाषी क्षेत्र के बॉक्स ऑफिस में धूम मचाने के बाद, ऋषभ शेट्टी की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' (Kantara) का हिंदी डब वर्जन 14 अक्टूबर को रिलीज हो गया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.27 करोड़ रुपए का अच्छा बिजनेस किया और अब शनिवार को भी कमाई में जबदस्त उछाल आया है। फिल्म ने अब तक देश की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'केजीएफ' (KGF) और 'आरआरआर' (RRR) को मात दे दी है, फिल्म को IMDB पर 9.7  की रेटिंग मिली है। जो कि एक भारतीय फिल्म के लिए काफी बड़ी बात है। वहीं अब दर्शकों ने भी फिल्म को खूब प्यार दिया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितनी कमाई की। 

दूसरे दिन 130-140 प्रतिशत की उछाल

फिल्म 'कांटारा' (Kantara) के हिंदी वर्जन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शनिवार को 130-140 प्रतिशत की उछाल देखी गई। हिंदी डब संस्करण के लिए कांटारा के लिए अग्रणी क्षेत्र महाराष्ट्र रहा है। बाकी उत्तरी सर्किट कम रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक शाम के वक्त फिल्म ने रफ्तार पकड़ी। दूसरे दिन, कारोबार अच्छे मार्जिन में बढ़ा और यह संख्या 2.25-2.50 करोड़ रुपये के दायरे में थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए दो दिन का कारोबार लगभग 3.25-3.50 रुपये होगा। सम्मानजनक फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के लिए रविवार को 'कांतारा' के लिए अच्छे नंबर कलेक्ट करना जरूरी है।

इन दो बॉलीवुड फिल्मों से है टक्कर 

हालांकि कलेक्शन दूसरी फिल्मों के मुकाबले कम है, लेकिन पहले सप्ताहांत में अच्छे कारोबार के लिए टोन सेट किया है। सभी की निगाहें इस बात पर होंगी कि आने वाले दिनों में फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है। साथ ही लोगों की नजर इस बात पर भी है कि क्षेत्रीय रिलीज के सामने बॉलीवुड की लेटेस्ट रिलीज हुई फिल्में 'डॉक्टर जी' और 'कोड नेम तिरंगा' कैसा प्रदर्शन करती हैं।

'कंतारा' ने कोड नाम तिरंगा से बेहतर प्रदर्शन किया

पहले दिन, 'कंतारा' के हिंदी संस्करण ने परिणीति चोपड़ा के 'कोड नाम तिरंगा' की तुलना में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। बॉलीवुड रिलीज ने पहले दिन 15 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इस बीच, 'कंतारा' ने घरेलू बाजार के बाहर 1200 स्क्रीनों पर एक अच्छी रिलीज देखी और मुंबई क्षेत्र अपने व्यवसाय का नेतृत्व कर रहा है। हालांकि, दिल्ली, पंजाब, यूपी और राजस्थान संख्या के लिए संघर्ष करेंगे और इन क्षेत्रों से ज्यादा उम्मीद नहीं है।

धनुष और प्रभास भी हुए फैन

तमिल स्टार धनुष और तेलुगु स्टार प्रभास ने निर्देशक ऋषभ शेट्टी की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' की प्रशंसा की है। जहां धनुष ने ट्विटर पर फिल्म को 'माइंडब्लोइंग' कहने के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, वहीं प्रभास ने इंस्टाग्राम पर यह कहा कि उन्होंने फिल्म को दूसरी बार देखा था।" धनुष ने कहा, "'कांतारा'.. एक दिल खुश कर देने वाली फिल्म!! इसे अवश्य देखना चाहिए.. ऋषभ शेट्टी, आपको अपने आप पर बहुत गर्व होना चाहिए। बधाई होम्बले फिल्म्स। सीमाओं को आगे बढ़ाते रहें। मैं फिल्म के सभी अभिनेताओं और तकनीशियनों को जोर से गले लगाना चाहता हूं।"

सोनम कपूर ने बेटे को ब्रेस्टफीड कराते हुए करवाया मेकअप, VIDEO देख फैंस कर रहे तारीफ

प्रभास ने कहा, "दूसरी बार 'कांतारा' देखी और यह कितना असाधारण अनुभव रहा। शानदार अवधारणा और रोमांचकारी चरमोत्कर्ष। सिनेमाघरों में फिल्म अवश्य देखनी चाहिए।"

Four More Shots Please season 3: मानवी, बानी, सयानी ने बोल्ड सीरीज के नए सीजन को लेकर किया बड़ा खुलासा

दमदार है फिल्म टीम

तटीय कर्नाटक के केराडी में सेट और फिल्माई गई, फिल्म में ऋषभ को एक कंबाला चैंपियन के रूप में दिखाया गया है, जो एक ईमानदार डीआरएफओ अधिकारी, मुरली (किशोर) के साथ लॉगरहेड्स में है। ऋषभ शेट्टी के निर्देशन और नेतृत्व वाली इस फिल्म में सप्तमी गौड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में किशोर, प्रमोद शेट्टी और अच्युत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है।

Nora Fatehi और Sidharth Malhotra ने किया रोमांटिक अंदाज में डांस, VIDEO हो रहा VIRAL

Latest Bollywood News