Friday, March 29, 2024
Advertisement

Nora Fatehi और Sidharth Malhotra ने किया रोमांटिक अंदाज में डांस, VIDEO हो रहा VIRAL

Nora Fatehi and Sidharth Malhotra Video: 'झलक दिखला जा' के सेट पर नोरा फतेही और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 'मणिके' सॉन्ग पर परफॉर्म किया। इस जोड़े की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2022 14:13 IST
Nora Fatehi and Sidharth Malhotra in Jhalak Dikhla Ja 10- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Nora Fatehi and Sidharth Malhotra in Jhalak Dikhla Ja 10

Highlights

  • दंग रह गए करण और माधुरी
  • ट्रेंड कर रहा है सॉन्ग
  • नोरा ने पिघलाया इंटरनेट

Nora Fatehi and Sidharth Malhotra Video: जब से 'मणिके' सॉन्ग का हिंदी वर्जन रिलीज़ किया गया है, इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। इस गाने में लोग नोरा और सिद्धार्थ के बीच की केमेस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और काफी एंजॉय भी कर रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर इस गाने का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में नोरा फतेही और सिद्धार्थ को 'झलक दिखला जा' के मंच पर आग लगाते देखा जा सकता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।  

दंग रह गए करण और माधुरी

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में झलक दिखला जा के सेट पर पहुंचे जहां करण जोहर , माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज हैं, जाहिर सी बात है जब गाने के दोनों ही कलाकार सेट पर हों तो परफार्मेंस बनता ही है। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने सभी लोगों को दंग कर दिया। इन दोनों ही कलाकारों के फैंस ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी भावना को व्यक्त किया उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि यह सबसे खुबसूरत जोड़ी है।

Tiger 3 Release Date: ईद पर नहीं इस त्योहार पर दहाड़ेगा 'टाइगर', सामने आई सलमान की फिल्म की नई रिलीज डेट

ट्रेंड कर रहा है सॉन्ग

ओरिजनल सॉन्ग वीडियो की बात करें तो गाने में नोरा ने अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइनर कपड़े पहने हैं। इन कपड़ों में नोरा गजब का कहर ढा रही हैं। यदि डांस मूव्स की बात करें तो नोरा को कोई टक्कर नहीं दे सकता। यह गाना पिछले कुछ समय से इंटरनेट पर नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि यह सॉन्ग अजय देवगन और सिद्धार्थ स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में है। फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है।  

Four More Shots Please season 3: मानवी, बानी, सयानी ने बोल्ड सीरीज के नए सीजन को लेकर किया बड़ा खुलासा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement