Four More Shots Please season 3: मानवी, बानी, सयानी ने बोल्ड सीरीज के नए सीजन को लेकर किया बड़ा खुलासा

Four More Shots Please season 3: कीर्ति कुल्हारी, मानवी गगरू, सयानी गुप्ता और बानी जे स्टारर मोस्ट पॉपुलर वेबसीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का नया सीजन रिलीज के लिए तैयार है। इस शो के नए सीजन को लेकर फिल्म की स्टार कास्ट ने कुछ बात की है।

Reported By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: October 15, 2022 12:15 IST
Four More Shots Please- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Four More Shots Please

Four More Shots Please season 3: एक्ट्रेस मानवी गगरू, सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी और बानी जे स्टारर फेमस वेबसीरीज  'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' ने हर बार दर्शकों का दिल जीता है। सीरीज के दो सीजन अपने बोल्ड कंटेंट और दमदार एक्टिंग के चलते खूब सुर्खियों में रहे। वहीं अब इस शो की लीड कास्ट मानवी, सयानी और बानी ने इसकी शूटिंग के दौरान का एक बड़ा सीक्रेट सबके सामने ला दिया है। 

कड़ाके की ठंड में किया शूट 

इन तीनों एक्ट्रेस ने पर्दे के पीछे के एक दिलचस्प पल का खुलासा किया जहां उन्होंने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के तीसरे सीजन (Four More Shots Please! Season 3) के लिए। इस घटना को साझा करते हुए, शो में सिद्धि की भूमिका निभाने वाली मानवी ने कहा, "जब हम इटली में शूटिंग कर रहे थे, तो हमें एक झील के दृश्य की शूटिंग करनी थी और कड़ाके की ठंड थी। पानी इतना ठंडा था कि हमारी निर्देशक जोयता (पटपति) ने पूछा। हम इसे छोड़ने के लिए तैयार थे। लेकिन, बानी इसे करने के लिए तैयार थी, जिससे जोएता हैरान रह गई। इसने हमें उत्साहित किया और सयानी और मैंने भी इसके लिए जाने का फैसला किया।"

सिंगल टेक में दिया आखिरी शॉट 

आगे बानी जे ने शेयर किया, "मुझे मिल गए तुम लोग, तुम मेरी पीठ हो, चिंता मत करो। लेकिन फिर कुछ अप्रत्याशित हुआ। दृश्य को एक में शूट किया गया था सिंगल टेक, क्योंकि यह हमारे आउटडोर शेड्यूल का आखिरी शॉट था।"

लेकिन मुश्किल से बची जान 

इसके आगे बानी ने जो सुनाया वह दिल दहला देने वाला था। वह बोलीं, "मैं सभी को सम्मोहित कर रहा थी क्योंकि मैं इसके लिए जाने के लिए बहुत उत्साहित थी। मैं झील की ओर दौड़ी और कूद गई और तब मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी कल्पना से कहीं अधिक गहरा है, मेरा दिल सुन्न हो गया था। मैं 'ओह गुडनेस, ब्रीद ब्रीद!' जैसा था। लेकिन इससे पहले कि मैं सयानी और मानवी को जोखिम न लेने की चेतावनी दे पाती, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।"

Giorgia Andriani दिए ऐसे बोल्ड पोज, PHOTOS देख चकराया लोगों का सिर

21 अक्टूबर को आएगा नया सीजन 

बानी ने खुलासा किया कि, उन्होंने अपने फोन पर सभी पलों को कैद कर लिया है, लेकिन दर्शकों को 21 अक्टूबर को सीजन खत्म होने तक इंतजार करना होगा। "मैं अनौपचारिक बीटीएस वीडियोग्राफर रही हूं। हर सीजन में, जब भी हम कुछ शूट करते हैं, तो मैं हमेशा अपने फोन के साथ फोटो और वीडियो कैप्चर करने के लिए तैयार रहती हूं। मैंने अपने लिए एक नया सीजन बनाया है। जब टीम व्लॉग देखेगी, उन्हें अपनी सभी यादों का फ्लैशबैक मिलेगा, लेकिन यह सीजन खत्म होने के बाद ही चलेगा।"

Doctor G Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022