Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Giorgia Andriani दिए ऐसे बोल्ड पोज, PHOTOS देख चकराया लोगों का सिर

Giorgia Andriani bold poses: जॉर्जिया एंड्रियानी ने शीयर टॉप और होलोग्राफिक पैंट्स पहनकर ऐसे पोज दिए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 15, 2022 11:35 IST
Giorgia Andriani- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_GIORGIAANDRIANI Giorgia Andriani

Highlights

  • कातिलाना है जॉर्जिया का लुक
  • अडोरेबल पिंक लुक में जॉर्जिया
  • हर अदा की फैंस कर रहे तारीफ

Giorgia Andriani Latest Photoshoot: जॉर्जिया एंड्रियानी अपने शानदार फैशन स्टाइल के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। फिर चाहे हॉट लुक में उनका मॉर्निंग वॉक हो या कोई हॉट फोटोशूट, हर एक लुक में वह अपने फैशन से कहर ढाती हुई दिखाई देती हैं। ऐसा ही कुछ हमें उनके रिसेन्ट फोटोशूट में देखने को मिला, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर अलग ही स्वैग में पोज मारती दिख रही हैं।

ऐसा है जॉर्जिया का लुक 

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने फैंस को उनके नए ऑउटफिट से घायल कर दिया है। ब्लैक कलर का शीयर क्रॉप टॉप को पहनकर जॉर्जिया ने कैमरे के सामने पोज दिए हैं। जॉर्जिया ने इस टॉप के साथ पिंक कलर की होलोग्राफिक पैंट पहनी थी, जिसमें अलग ही शाइनीयर इफेक्ट नजर आ रहा था। एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को स्टेटमेंट हार्ट चोकर और सिल्वर स्ट्रैपी हील्स के साथ पेयर किया। 

अडोरेबल पिंक जॉर्जिया

मेकअप की बात करें तो जॉर्जिया ने पिंक आईशैडो, मस्कारा और विंग्ड आईलाइनर चुना। इस लुक को उन्होंने न्यूड लिपस्टिक, ब्लैक नेलपेंट और हाफ ब्रेडेड हेयरस्टाइल से पूरा किया। जॉर्जिया उन हसीनाओं में से एक हैं, जो न सिर्फ स्टाइलिश डीवा हैं बल्कि पोज देने के मामले में भी बहुत आगे हैं। उनके यह पोज़ देखकर फैंस ने उनके डेडिकेशन की तारीफ की है। 

Doctor G Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ 'वेलकम टू बजरंगपुर' में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी। आपको बता दें कि जॉर्जिया इसके पहले कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही वह सलमान खान के भाई अरबाज के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।  

Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement