Tiger 3 Release Date: ईद पर नहीं इस त्योहार पर दहाड़ेगा 'टाइगर', सामने आई सलमान की फिल्म की नई रिलीज डेट

Tiger 3 Release Date: सलमान खान ने सोशल मीडिया पर आज अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म में कैटरीना के साथ सलमान खान करेंगे रोमांस।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 15, 2022 11:49 IST
Tiger 3 release date- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BEINGSALMANKHAN सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान

Highlights

  • फिल्म 'टाइगर 3' में कैटरीना संग दिखेंगे सलमान खान
  • फिल्म में इमरान हाशमी निभा रहे हैं अहम किरदार
  • 'टाइगर 3' साल 2023 की दिवाली पर रिलीज हो रही है

Tiger 3 Release Date: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की नई रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म से अपना नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म अब साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'टाइगर की एक नई तारीख दिवाली 2023 है! #Tiger3 को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर देखें। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया जाएगा।'

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office Collection Day 1: KGF 2 और RRR को पछाड़ने आई ये दमदार फिल्म, हिंदी रिलीज से मचाया तहलका

सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइगर' के तीसरे पार्ट का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का टीजर तो कई महीनों पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म 'टाइगर' के पिछले दो पार्ट की ही तरह इस बार भी कैटरीना कैफ बड़े पर्दे पर सलमान खान (Salman Khan) संग रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म के पहले पार्ट को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था तो वहीं दूसरा पार्ट अली अब्बास जफर ने और अब तीसरे पार्ट का डायरेक्शन महेश शर्मा ने किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल में 'जेठालाल' हैं हाईएस्ट पेड एक्टर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को पहले 2023 में ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाना था मगर अब इसे 2023 की दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी लीड किरदार निभाते दिखेंगे। इमरान हाशमी ने इस किरदार के लिए काफी मेहनत की है। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' 30 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार पूजा हेगड़े स्क्रीन पर दिखाई देंगी। वहीं कैटरीना कैफ के बारे में बात करें तो वह इन दिनों गुरमीत सिंह की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ पहली बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी। फिल्म नवंबर के पहले वीक में रिलीज होगी।

Doctor G Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने की दमदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
gujarat-elections-2022