Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सीरियल में 'जेठालाल' हैं हाईएस्ट पेड एक्टर, फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 15, 2022 7:38 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah starcast fees- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JETHALAL_OFFICIAL_01 सीरियल में 'जेठालाल' हैं हाईएस्ट पेड एक्टर

Highlights

  • 'तारक मेहता' सीरियल में दिलीप जोशी निभाते हैं 'जेठालाल' का किरदार
  • इस किरदार के लिए दिलीप जोशी को मिलती है मोटी रकम
  • टीआरपी की लिस्ट में 'तारक मेहता' सीरियल टॉप पर रहता है

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहने वाले 14 साल पुराने कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टारकास्ट घर-घर का हिस्सा बन चुकी है। इस शो में आने वाले सभी किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है।  आज के समय में इन कलाकारों को लोग भले ही इनके असली नाम से नहीं जानते हैं लेकिन ये सभी सितारे शो में निभाने वाले किरदारों के नाम से फेमस हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जान कहे जाने वाले 'जेठालाल' के किरदार को एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) निभाते हैं जिसके लिए वह मोटी रकम भी वसूलते हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई जोशी' के किरदार के लिए आयशा सिंह को मिलती है मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिपोर्ट्स के मुताबिक, असित मोदी के इस सीरियल के पहले दिन से साथ दिलीप जोशी (Dilip Joshi Fees) एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपये फीस लेते हैं, जो की शो के बाकी कलाकारों से सबसे ज्यादा है। वहीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल के पिता यानी बाबूजी  का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट को भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। जानकारी के मुताबिक, अमित भट्ट हर एपिसोड के 70 से 80 हजार फीस लेते हैं। शो के ज्यादातर कलाकार आज भी वही हैं जो कि इस शो से 14 साल पहले जुड़े थे।

Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin के 'विराट चव्हाण' लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, नील भट्ट की फीस उड़ा देगी होश 

दिलीप जोशी का बॉलीवुड कनेक्शन

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने आज के समय में भले ही घर-घर में नाम कमा लिया है मगर उनका ये सफर आसान नहीं रहा है। टीवी में एंट्री करने से पहले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुके हैं और कई फिल्मों का हिस्सा भी रहे। हालांकि उन्हें फिल्मों से कुछ खास पहचान नहीं मिली। दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1989 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी, फिल्म में दिलीप जोशी ने सलमान के नौकर का किरदार निभाया था। दिलीप, सलमान खान के साथ ही फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में भी नजर आ चुके हैं।

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान सरकार ने 'ए जिंदगी' फिल्म को किया टैक्स फ्री घोषित, निर्माता ने सरकार को कहा धन्यवाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन