Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान सरकार ने 'ए जिंदगी' फिल्म को किया टैक्स फ्री घोषित, निर्माता ने सरकार को कहा धन्यवाद

Aye Zindagi Tax Free: सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी' सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई। इस फिल्म को अब राजस्थान की सरकार ने अपने राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।

Poonam Yadav Edited By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: October 14, 2022 16:57 IST
Aye Zindagi Tax Free- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aye Zindagi Tax Free

Aye Zindagi Tax Free: फिल्म 'ए जिंदगी ' इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है और उसी दिन राजस्थान सरकार की ओर से फिल्म के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी आ गई हैं । जी हा, बेहद संजीदा,भावुक और जागरूक विषय को दर्शाती इस फिल्म का राजस्थान सरकार ने स्वागत किया और इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी हैं। पेशे से खुद डॉ. रह चुके और निजी जिंदगी में अंग प्रत्यारोपण को बेहद करीबी से देखनेवाले नवोदित निर्देशक अनिर्बान बोस और शिलादित्य बोरा द्वारा निर्मित फिल्म ऐ जिंदगी अंगदान के महत्व को जीवंत करती है और यह एक अविश्वसनीय सच्ची घटना पर आधारित है

इस बड़ी एक्ट्रेस के पति आखिर क्यों मुंह छिपा रहे हैं, जानें वजह?

निर्माता ने सरकार को कहा धन्यवाद

इस उत्साहजनक खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के निर्माता शिलादित्य बोरा ने कहा, "हम इस नेक पहल और उनके सहयोग  के लिए राजस्थान सरकार को धन्यवाद देना चाहते हैं। इसे टैक्स-फ्री बनाने से अधिक लोगों को प्रेरणा,दिलासा और इस डर से उबरने में मदद मिलेगी जो जिंदगी से हताश हो जाते है, ये फिल्म उनके लिए एक उम्मीद की किरण से कम नही हैं।"

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई जोशी' के किरदार के लिए आयशा सिंह को मिलती है मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

क्या है फिल्म की कहानी?

'ए जिंदगी' डॉक्टर, नर्स और तमाम मेडिकल फ्रंटलाइनर के जज्बे को दिखाती है, इस फ़िल्म में एक्ट्रेस रेवती एक ग्रीफ काउंसेलर का किरदार निभा रही हैं। जो मरीज को दर्द से उबरने में मदद करती हैं। इस फिल्म की कहानी विनय और उससे जुड़े लोगों के दर्द के इर्द-गिर्द घूमती हैं जो ऑर्गन डोनर की खोज कर रहे हैं। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म प्यार, उपचार और आशा जैसे सवेंदनशील विषयों का मेल हैं। ये फिल्म 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई।

यह भी पढ़ें: 

Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

 

इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम, होटल से साथ निकलने का Video वायरल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement