Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम, होटल से साथ निकलने का Video वायरल

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम शुभमन गिल (Shubhan Gill) से पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ जोड़ा गया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 14, 2022 14:29 IST
sara ali khan affair- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम

Highlights

  • सारा अली खान के अफेयर के हो रहे चर्चे
  • सारा का नाम क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है
  • दोनों को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया

सोशल मीडिया के इस दौर में बॉलीवुड सेलेब्स का लोगों की नजरों से बचकर कोई भी काम करना मुश्किल होता है। हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे हैं कि सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhan Gill) के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा और शुभमन को दिल्ली के एक होटल से साथ में निकलते हुए देखा गया इस दौरान दोनों कैजुअल लुक में नजर आए। वहीं एक दूसरे वीडियो में सारा फ्लाइट में शुभमन के साथ दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें: इस बड़ी एक्ट्रेस के पति आखिर क्यों मुंह छिपा रहे हैं, जानें वजह?

वीडियो में सारा अली खान पिंक टैंक टॉप में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह पहले फैंस के साथ फोटो क्लिक करावाती हैं और फिर सेल्फी लेने के बाद फ्लाइट में शुभमन गिल के बगल में बैठ जाती हैं। दोनों एक ही फ्लाइट में थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद से सारा और शुभमन के फैंस एक्साइटेड हैं और दोनों के अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सारा और शुभमन गिल को साथ में स्पॉट किया गया है बल्कि इससे पहले एक बाद दोनों डिनर डेट पर दिखे थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। दोनों के अफेयर की खबरें तो हर तरफ छाई हैं मगर इन पर अब तक दोनों में से किसी का भी रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि सारा अली खान से पहले शुभमन गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा था।

Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'अतरंगी रे' में रिंकू का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ साउथ सुपरस्टार धनुष और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आए थे। आने वाले समय में सारा अली खान एक्टर विक्की कौशल के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है।

Rakhi Sawant ने दुपट्टे की आड़ में किया आदिल का दीदार, करवा चौथ पर मेंहदी से लिखवाया सजना का नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement