Monday, May 06, 2024
Advertisement

Rakhi Sawant ने दुपट्टे की आड़ में किया आदिल का दीदार, करवा चौथ पर मेंहदी से लिखवाया सजना का नाम

Rakhi Sawant: राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के लिए करवा चौथ का फास्ट रखा था। बता दें राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के नाम की मेहंदी भी लगवाई थी। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: October 14, 2022 13:35 IST
 Rakhi Sawant- India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Highlights

  • राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के नाम की मेहंदी भी लगवाई थी।
  • राखी ने पैपराजी के सामने बॉयफ्रेंड आदिल के नाम की मेहंदी भी दिखाई।

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके ब्वॉयफ्रेंड आदिल काफी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में खबर सामने आ रही है की राखी की बिग-बॉस में एंट्री होने वाली हैं। बता दें राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ हंसती खिलखिलाती नजर आती हैं। हाल ही में राखी ने अपने  बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के लिए करवा चौथ का फास्ट रखा था। बता दें राखी ने अपने  बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के नाम की मेहंदी भी लगवाई थी। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

सरोगेसी विवाद के बीच Nayantara के पति Vignesh ने कही ये बड़ी बात, शेयर किया पोस्ट

आदिल के लिए व्रत

बता दें कल सभी महिलाओं ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखकर उनकी लंबी उम्र की कामना की है। रात को चांद देखकर वह अपने इस व्रत को पूरा करती है। एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के नाम की मेहंदी लगाई है और उनकी लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। हाल ही में राखी मुंबई एयरपोर्ट पर बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आईं। इस दौरान राखी ने पैपराजी के सामने बॉयफ्रेंड आदिल के नाम की मेहंदी भी दिखाई। राखी की मेहंदी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Amitabh की फ़िल्म से आख़िर किस एक्ट्रेस का पोस्टर आया सामने, देखकर लोग बोले- श्रुति हासन का ओल्ड लुक

व्हाइट कलर के सूट

करवा चौथ के दिन राखी  पूरे इंडियन अवतार में नजर आई। इस व्हाइट कलर के सूट में राखी बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। इस दौरान राखी कभी आदिल को गले लगाती नजर आईं तो कभी आदिल को दुपट्टे से झांकते हुए दिखीं। करवा चौथ पर राखी के फैंस को उनका ये इंडियन लुक काफी पसंद आ रहा है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement