Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई जोशी' के किरदार के लिए आयशा सिंह को मिलती है मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

GHKKPM: सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' छोटे पर्दे पर हिट है और इसकी कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इस सीरियल से सई जोशी का किरदार भी घर-घर में फेमस हो चुका है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: October 14, 2022 16:34 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin actress ayesha singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHA.SINGH19 'सई जोशी' के किरदार के लिए आयशा सिंह लेती हैं मोटी रकम

Highlights

  • सई जोशी का किरदार आयशा सिंह निभा रही हैं
  • सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' छोटे पर्दे पर हिट है
  • आयशा शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में 'सई' का किरदार निभाने वालीं आयशा शर्मा (Ayesha Singh) को दर्शक पसंद करते हैं। शो में इन दिनों आयशा सिंह का किरदार काफी दमदार दिखाया जा रहा है जो कि विराट से अलग होने के बाद 'सई' खुद में अपने बच्चे के साथ खुश है और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है। इस शो से सई जोशी का किरदार भी घर-घर पॉपुलर हो चुका है और सई की रियल लाइफ के बारे में लोग जानने को बेकरार रहते हैं। शो के सभी किरदार एक दिन में करीब 11 से 12 घंटे तक शूटिंग करते हैं और ऐसे में वह इसके बदले मोटी रकम भी वसूलते हैं।

यह भी पढ़ें: इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम, होटल से साथ निकलने का Video वायरल

'सई' का किरदार निभाने वालीं आयशा शर्मा (Ayesha Singh) की फीस की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा सिंह को एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपए मिलते हैं। वहीं शो में 'पाखी' के नेगेटिव किरदार को निभाने वालीं आयशा शर्मा को एक एपिसोड के लिए 70 हजार रुपये मिलते हैं।

इस बड़ी एक्ट्रेस के पति आखिर क्यों मुंह छिपा रहे हैं, जानें वजह?

दर्शकों के बीच इस समय 'गुम है किसी के प्यार में' जबरदस्त हिट चल रहा है, इसकी कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। आयशा सिंह पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वकील भी हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि आयशा सिंह एक्टिंग जगत में डेब्यू करने से हिचक रही थीं क्योंकि उनके परिवार से कोई भी एंटरटेनमेंट जगत में नहीं है। साल 2015 में 'जिंदगी अभी बाकी है मेरे घोस्ट' से आयशा शर्मा (Ayesha Singh) ने डेब्यू किया था। हालांकि आयशा सिंह को पहचान 'गुम है किसी के प्यार में' से मिली। आज के समय में आयशा को लाखों लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement