Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin के 'विराट चव्हाण' लेते हैं सबसे ज्यादा फीस, नील भट्ट की फीस उड़ा देगी होश

'गुम है किसी के प्यार में' में आईपीएस विराट चव्‍हाण का किरदार एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt) निभाते हैं तो वहीं शो में उनकी भाभी पत्रलेखा का किरदार ऐश्‍वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) निभा रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 14, 2022 18:32 IST
Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin Actors fees- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHATT_NEIL सीरियल में नील भट्ट को मिलती है सबसे ज्यादा फीस

Highlights

  • नील भट्ट अब तक एक दर्जन से ज्यादा सीरियल में काम कर चुके हैं
  • नील भट्ट को 'गुम है किसी के प्यार में' के लिए मिलती है सबसे ज्यादा फीस

Ghum Hai Kisi Key Pyaar Meiin: टीवी के हिट सीरियल्स की लिस्ट में शुमार 'गुम है किसी के प्यार में' में 'विराट चव्हाण' का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) की रियल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। सीरियल में दर्शकों को विराट चव्हाण और पाखी के बीच की कैमिस्ट्री काफी पसंद है और इस वक्त शो का हॉट टॉपिक भी यही है। रियल लाइफ में 'विराट चव्हाण' का किरदार निभाने वाले नील भट्ट (Neil Bhatt) और 'पाखी' का किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) पति-पत्नी हैं और दोनों की मुलाकात इस शो के दौरान ही हुई थी। दोनों सितारों की फीस की बात करें तो नील को ऐश्वर्या से ज्यादा फीस मिलती है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई जोशी' के किरदार के लिए आयशा सिंह को मिलती है मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नील भट्ट (Neil Bhatt) को आईपीएस विराट का किरदार निभाने के लिए एक एपिसोड के 1 लाख रुपए मिलते हैं तो वहीं पाखी का नेगेटिव किरदार निभाने वालीं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) को एक एपिसोड के 70 हजार रुपए मिलते हैं। अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ 'गुम है किसी के प्यार में' कम समय में ही दर्शकों के बीच पॉपुलर हो गया है। इस सीरियल में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं।

इस क्रिकेटर संग जुड़ा Sara Ali Khan का नाम, होटल से साथ निकलने का Video वायरल

नील भट्ट पहले भी पहन चुके हैं वर्दी

नील भट्ट (Neil Bhatt) के काम की बात करें तो यह पहली बार नहीं है जब वह वर्दी पहने नजर आए इससे पहले नील भट्ट स्‍टार प्‍लस सीरियल 'दीया और बाती हम' में आईपीएस जाकिर सिद्दीकी (IPS Zakir Siddiqui) के रोल में नजर आए थे। राजस्‍थान की पृष्‍ठभूमि पर बने इस शो में अनस राशिद और दीपिका सिंह लीड रोल में थे। दीपिका सिंह को इस शो से ही पहचान मिली थी। इसके अलावा नील भट्ट फिल्मों में भी हाथ आजमा चुके हैं वह फ‍िल्‍म 'गुलाल' और 'फास्‍ट फॉरवर्ड' में नजर आए थे। रियलिटी शो से करियर शुरुआत करने वाले नील भट्ट अब तक दर्जनों टीवी शोज का हिस्सा बन चुके हैं मगर उन्हें पहचान 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) से मिली है।

Doctor G Twitter Review: समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हो रही तारीफ, जानें कैसा रहा सोशल मीडिया रिव्यू

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement