A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 22 कैरेट सोने के तारों से सजा लहंगा और गोल्डन कलीरे, Katrina kaif के शादी के जोड़े की खासियत हैरान कर डालेंगी

22 कैरेट सोने के तारों से सजा लहंगा और गोल्डन कलीरे, Katrina kaif के शादी के जोड़े की खासियत हैरान कर डालेंगी

कैटरीना ने शादी के दौरान फेरों के वक्त सब्यसाची का मटका सिल्क फैब्रिक का लहंगा पहना था। लाल रंग के इस सुर्ख और बेहद खूबसूरत लहंगे में कैटरीना बहुत सुंदर लग रही थी।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF Katrina Kaif and Vicky Kaushal  

Highlights

  • कैटरीना कैफ के लहंगे पर 22 कैरेट सोने के तारों की कढ़ाई की गई थी।
  • मांग टीका औऱ नथनी पहने कैटरीना इस सुर्ख जोड़े में बहुत खूबसूरत लगी।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कल राजस्थान  के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में शाही शादी समारोह में एक दूसरे के हो गए। दोनों ने अपने परिवार वालों औऱ करीबियों के बीच सात फेरे लिए। शादी के बाद इस जोड़े की खूबसूरत तस्वीरें मीडिया में वायरल हो रही हैं। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है दुल्हन बनी कैटरीना कैफ के शादी के जोड़े की। 

कैटरीना ने शादी के दौरान फेरों के वक्त सब्यसाची का मटका सिल्क फैब्रिक का लहंगा पहना था। लाल रंग के इस सुर्ख और बेहद खूबसूरत लहंगे में कैटरीना बहुत सुंदर लग रही थी। उनके चेहरे की आभा देखने लायक थी। '

आपको बता दें कि कैटरीना ने संगीत सेरेमनी में पिंक लहंगा पहना था और शादी के फेरे लेते वक्त वो विक्की कौशल की मां यानी अपनी सास की फरमाइश पर बिलकुल पंजाबी दुल्हन के अवतार में नजर आई। 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ होने जा रहे हैं अनुष्का-विराट के पड़ोसी, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

उनके लहंगे पर 22 कैरेट सोने के तारों की कढ़ाई की गई थी। उसके ऊपर उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पहना था जिसके बॉर्डर पर गोल्डन भारी कढ़ाई थी। 

मांग टीका औऱ नथनी पहने कैटरीना इस सुर्ख जोड़े में बहुत खूबसूरत लगी औऱ उनका खूबसूरती में चार चांद लगा दिए उनके हाथों के गोल्डन कलीरों ने। पंजाबियों में दुल्हन के हाथ में कलीरें होते हैं। इसलिए कैटरीना के हाथों में लाल चूड़े के साथ साथ ये गोल्डन कलीरे बहुत ही प्यारे लग रहे थे। इन कलीरों में हार्ट शेप के झालर लटके थे और कुछ झालर कबूतरों की शेप में भी थे। 

अब जरा दूल्हे की बात भी कर ली जाए। विक्की कौशल ने दूल्हे की ड्रेस से खासा इंप्रेस किया। उन्होंने भी सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई आइवरी प्रिंटेड शेरवानी पहनी जिसमें वो बेहद हैंडसम दिख रहे थे। दाढ़ी के साथ  दूल्हे के क्लासिक लुक को ज्यादा बेहतर करने के लिए विक्की ने सब्यसाची की हेरिटेज ज्वैलरी भी पहनी थी जिससे उन्हें रॉयल दूल्हे का लुक मिल रहा था। इसके साथ ही विक्की ने आइवरी-बेज साफा और ब्रॉच भी लगाया था जिससे उनकी शान में चार चांद लग रहे थे।

Katrina Kaif की उंगली में नीलम जड़ी हीरे की इंगेजमेंट रिंग हो रही वायरल, जानिए क्या है इसकी कीमत

 

Latest Bollywood News