Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ होने जा रहे हैं अनुष्का-विराट के पड़ोसी, अभिनेत्री ने किया कंफर्म

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बारे में बात करें तो जोड़े ने गुरुवार दोपहर अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में 'सात फेरे' लिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 10, 2021 7:41 IST
Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Anushka Sharma, Virat Kohli - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA विक्की कौशल-कैटरीना कैफ होने जा रहे हैं अनुष्का-विराट के पड़ोसी

Highlights

  • अटकलें थीं कि कैटरीना और विक्की ने समुंदर के किनारे एक इमारत में एक अपार्टमेंट किराए पर घर लिया है।
  • राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में आयोजित एक निजी विवाह समारोह में विक्की-कैट ने शादी के सात फेरे ले लिए।

कई अटकलों के दौर के बाद, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने आखिरकार पुष्टि की है कि नवविवाहित जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल उनके नए पड़ोसी हैं। इससे पहले भी खबरें इंटरनेट पर सामने आई थीं कि कैटरीना और विक्की ने समुंदर के किनारे की इमारत में एक अपार्टमेंट किराए पर घर लिया है जहां अनुष्का अपने पति-भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और उनकी एक साल की बेटी वामिका के साथ रहती हैं।

अब गुरुवार को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में आयोजित एक निजी विवाह समारोह में इस जोड़े ने आखिरकार शादी के सात फेरे ले लिए हैं। कैटरीना और विक्की की तरफ से अपनी शादी की ऑफिशियल तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद, कई हस्तियों ने कमेंट्स सेक्शन में उनके लिए बधाई संदेशों की झड़ी लगा दी। कुछ सितारों ने तो अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खास नोटों के साथ उन्हें बधाई भी दी।

कैटरीना के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करने वाली अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "आप दोनों खूबसूरत लोगों को बधाई! आप लोगों को जिंदगी भर साथ रहने, प्यार के लिए शुभकामनाएं।"

Vicky Kaushal

Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA
अनुष्का शर्मा ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को दी शादी शुभकामनाएं

अनुष्का शर्मा ने अटकलों पर पुष्टि करते हुए लिखा, "यह भी खुशी है कि आपने आखिरकार शादी कर ली ताकि अब आप अपने घर में जा सके और हम कंस्ट्रक्शन की आवाज़ सुनने के लिए उत्साहित हो रहे हैं।"

अनुष्का और कैटरीना ने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ दो फिल्मों 'जब तक है जान' और 'जीरो' में साथ काम किया है ।

वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बारे में बात करें तो जोड़े ने गुरुवार दोपहर अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में 'सात फेरे' लिए। प्री-वेडिंग उत्सव 7 दिसंबर को मेहंदी के साथ शुरू हुआ, इसके बाद 8 दिसंबर को पंजाबी संगीत नाइट थी। कबीर खान, अंगद बेदी, मिनी माथुर, नेहा धूपिया, गुरदास मान, शरवरी वाघ, और विजय कृष्ण आचार्य सहित कई अन्य लोग इस समारोह में मौजूद थे। यह कपल कथित तौर पर अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन को होस्ट करेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement