A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की-कैट की शादी पर बात करते हुए पति संकेत से क्यों लड़ने लगी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा?

विक्की-कैट की शादी पर बात करते हुए पति संकेत से क्यों लड़ने लगी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा?

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडिया शेयर किया है, जो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से जुड़ा है। जानिए इस वीडियो में क्या कुछ खास है।

Sugandha Mishra with husband - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DRRRSANKET पति के साथ सुगंधा मिश्रा 

Highlights

  • सुगंधा मिश्रा ने विक्की कैट की शादी को लेकर कही ये बात।
  • पति संकेत के साथ सुगंधा मिश्रा का वायरल वीडियो।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। इसी बीच कियारा आडवाणी को इनविटेशन ना मिलने की खबरों के बाद अब मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सुगंधा मिश्रा की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में उनके पति संकेत भोसले भी साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है-'विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ। सुगंधा के चुलबुले व्यवहार से तो सभी वाकिफ हैं। इस वीडियो में भी उन्होंने मजाकिया अंदाज में कैट और विक्की की शादी को लेकर कुछ बातें कही हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने क्या कियारा आडवाणी को नहीं भेजा शादी का इनविटेशन? एक्ट्रेस ने कही ये बात

वीडियो की शुरुआत में सुगंधा संकेत से कहती हैं- सुनो, तुम विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में जाओगे? इस सवाल पर संकेत ना में जवाब देते हैं। फिर सुगंधा पूछती हैं क्यों? संकेत कहते हैं कि बुलाया ही नहीं तो क्यों जाना है। संकेत की बात खत्म होता ही सुगंधा कहती हैं कि हां तो सही बात है, हमने कौन सा उन्हें अपनी शादी में बुलाया था जो वो हमें बुलाएंगे। इसके बाद दोनों एक साथ हंसने लगते हैं। 

आगे सुगंधा ये भी कहती हैं कि उनकी शादी के दौरान कोविड की वजह से ज्यादा मेहमान बुलाने की मनाही थी। लेकिन इन्होंने को खुद ही नहीं बुलाया किसी को। इसके बाद संकेत कहते हैं कि रोज नई खबर आती है कि उनकी शादी में इस चीज की मनाही है उस चीज की मनाही है, कल एक नई खबर आएगी कि विक्की कौशल की शादी में खुद विक्की ही अलाओ नहीं है। 

खबरों की मानें तो विक्की और कटरीना की शादी में 120 गेस्ट आने वाले हैं।  दोनों राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा में शादी करने वाले हैं। साथ के फंक्शन 7 से 9 दिसंबर तक चलेगें।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कंगना रनौत ने मथुरा में किए श्रीकृष्ण मंदिरों के दर्शन, फोटोज और वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

Atrangi Re: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची गुरुद्वारे, माधुरी संग 'चकाचक' गाने पर लगाए ठुमके

Bigg Boss 15: क्या शहनाज गिल की होगी शो में एंट्री? जानिए पूरी बात

Latest Bollywood News