A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

सिद्धार्थ और कियारा के संगीत सेरेमनी में हुई थी जमकर मस्ती, अब सामने आईं Unseen Pics

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आपने सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

kiara advani sidharth malhotra sangeet function unseen photos- India TV Hindi Image Source : KIARA-SIDHARTH Kiara-Sidharth

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी 7 फरवरी 2023 को राजस्थान के जैसलमेर के 'सूर्यगढ़ पैलेस' में हुई थी, लेकिन अब 'शेरशाह' कपल और शादी का हिस्सा बने मेहमान नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच कियारा और सिद्धार्थ ने अपने वेडिंग फंक्शन की नई अनदेखी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों पोज देते नजर आ रहे हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट बंद ही नहीं हो रहे हैं। अब तक इन तस्वीरों को लाखों लोगों के लाइक मिल चुके हैं। 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को देखकर अंदजा लगाया जा सकता है की कपल ने शादी खूब मस्ती की है क्योंकि उनके चेहरे की खुशी सब साफ साफ बयां कर रही है। लुक की बात करें तो कियारा आडवाणी ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए गए गोल्डन हैवी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जबकि सिद्धार्थ ट्रैडिशनल काले और गोल्डन रंग के आउटफिट में स्टाइलिश और हैंडसम लग रहे हैं। इन तस्वीरों पर फैंस ने कमेंट करते हुए दोनें की बहुत तारीफ की है। फैंस का रिएक्शन देख आप भी कहेंगे वाह!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में कियारा सिद्धार्थ को एक-दूसरे के गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को डांस करते देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के साथ कियारा-सिद्धार्थ ने प्यारा सा कैप्शन में लिखा है।

इससे पहले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें कपल​ हल्दी आउटफिट में पोज देते हुए नजर आए थे। इससे पहले, शादी से जोड़े की अनदेखी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं। अनदेखी तस्वीरों में शेरशाह जोड़ी को एक साथ मुस्कुराते और थिरकते देखा जा सकता है। वे दोनों मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। इस खास दिन के लिए दूल्हे ने सोने की कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी थी, जबकि दुल्हन ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के साथ रोमांटिक होती ही सामने आया माया का अतीत, काव्या को होगी अनुपमा से जलन

'गदर' के लीड रोल के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल नहीं थे पहली पसंद, पहले इन बॉलीवुड स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म

Saif और Kareena के बेटे जेह के जन्मदिन पर हुई खूब मस्ती, देखिए INSIDE Pics

 

 

 

Latest Bollywood News