Monday, April 29, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के साथ रोमांटिक होते ही सामने आया माया का अतीत, काव्या को होगी अनुपमा से जलन

Anupamaa Spoiler Alert: टीवी शो 'अनुपमा' में अब काव्या को अनुपमा से जलन हो रही है क्योंकि वनराज एक बार फिर उसके करीब जा रहा है। वहीं दूसरी ओर माया, अनुज पर डोरे डालने का मौका नहीं छोड़ रही।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 22, 2023 11:29 IST
Anupamaa 22 February- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 22 February

Anupamaa 22 February Episode: टीआरपी का नंबर 1 शो 'अनुपमा' हमेशा से ही सौतन, एक्ट्रामैरिटल अफेयर और तलाक वाले ट्विस्ट के लिए मशहूर है। वहीं अब शो में एक बार फिर दो शादियां टूटने की कगार पर हैं। जहां एक ओर अनुपमा के दूसरे पति अनुज कपाड़िया पर माया डोरे डाल रही है और दोनों करीब आ रहे हैं, वहीं दूसरी उसके पहले पति वनराज और काव्या के बीच भी रिश्ते की डोर कमजोर होती दिख रही है। अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज के करीब आते ही माया का अतीत उसके सामने आ जाएगा। 

शाह हाउस जाकर सबको फटकार लगाएगी अनुपमा 

अनुपमा के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज के माया को पिकनिक पर ले जाने के फैसले को सुनकर अनुपमा को बहुत दुख होता है। वहीं काव्या भी वनराज को साफ शब्दों में यह कह देती है कि अब वह उससे प्यार नहीं कर सकती, क्योंकि वह उसके दिल से उतर चुका है। इसके बाद हमने देखा कि पिकनिक पर पहुंचते ही अनुज को अनुपमा की याद सताती है लेकिन माया उसे अपनी ओर खींचने की पूरी कोशिश करती है। वहीं आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा शाह हाउस में जाकर सबको जोर से फटकार लगाएगी कि उनके कारण वह पिकनिक पर नहीं जा सकी। वह बताएगी कि माया उसकी जगह पिकनिक पर गई है। जिसके बाद बा कहेगी कि माया अनु की मां है या अनुज की पत्नी? ये बात सुनकर अनुपमा का दिल टूट जाएगा। 

अनुज और माया के साथ खुश अनु 

इसके आगे दिखाया जाएगा कि माया और अनुज के साथ छोटी अनु पिकनिक पर काफी खुश है। जब अनुपमा अनुज के लिए वीडियो कॉल करती है तो अनु उससे बात भी नहीं करती और एक गेम खेलने के लिए अनुज और माया को ले जाती है। ये देखकर अनुपमा फिर से दुखी हो जाती है। हालांकि, उसे सदमा उस वक्त लगता है, जब वह स्पीकर पर मिस्टर एंड मिसेज कपाड़िया का नाम सुनती है। उसके दिमाग में यह बात किसी डंक की तरह चुभती है कि अनुज और माया को मिस्टर एंड मिसेज कपाड़िया कहा जा रहा है। 

काव्या को होगी अनुपमा से जलन 

अनुपमा को दुखी देखकर उसके बच्चों को भी गलती का अहसास होता है, इसलिए पाखी और समर उसे रोकने की कोशिश करते हैं साथ ही तोषू भी उससे आज रात शाह हाउस में रुकने के लिए कहता है। अनुपमा वहीं रुक जाती है, जिसके बाद सभी घर पर ही नाइट पार्टी करते हैं। अनुपमा के कारण घर में लौटी रौनक देखकर वनराज मन ही मन कहता है कि अनुपमा के आते ही घर संवर जाता है। यह बात काव्या सुन लेती है। वहीं बा भी कहती है कि अब भी अनुपमा और वनराज एक दूसरे को समझते हैं यह बात भी काव्या सुन लेती है। यह सब देखकर काव्या को अनुपमा से जलन होती है। 

शालिन भनोट की लगी लॉटरी, इस टीवी शो में मोनालिसा और शिवांगी जोशी संग आएंगे नजर

सामने आया माया का गुजरा कल 

वहीं आने वाले एपिसोड की झलक में दिखाया गया कि जब देर रात अनुपमा, अनुज को कॉल करती है, तो माया चुपके से फोन काटकर , मोबाइल छिपा देती है। जिसके बाद अनुज और माया देर रात तक सड़क पर रोमांटिक अंदाज में वॉक करते हैं। लेकिन तभी एक शख्स सामने आता है जिसे देखकर माया हक्की बक्की रह जाती है। अनुज भी माया का हाल देखकर चौंक जाता है। अब इस शख्स से माया का क्या कनेक्शन है ये तो आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन अभी तो अनुज और अनुपमा के फैंस को उनकी जोड़ी टूटने का डर सता रहा है। 

'गदर' के लीड रोल के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल नहीं थे पहली पसंद, पहले इन बॉलीवुड स्टार्स को ऑफर हुई थी फिल्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement