A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति खरबंदा का ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित सम्राट संग किया डांस

कृति खरबंदा का ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित सम्राट संग किया डांस

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 16 मार्च को शादी कर ली है। वहीं अब कपल का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें कृति खरबंदा का उनके ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ ग्रैंड वेलकम होता दिखाई दे रहा है।

Kriti Kharbanda grand welcome in sasural with husband Pulkit Samrat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट का ढोल संग हुआ वेलकम

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शादी कर ली है। अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करने के बाद अब 16 मार्च एक-दूसरे के जीवन साथी बन गए हैं। कपल ने हाल ही में अपनी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरों फैंस के साथ शेयर की थी, जिसमें कपल का शाही अंदाज देखने को मिला। वहीं इन सब के बीच अब कृति खरबंदा का उनके ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ ग्रैंड वेलकम हुआ है। ग्रैंड वेलकम के दौरान कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का किया गया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट का डांस

सोशल मीडिया पर कई वीडियो देखने को मिल रही हैं, जिसमें न्यूली वेड कपल कृति-पुलकित को अपने परिवार के साथ मस्ती और डांस करते देखा जा सकता है। कृति खरबंदा का दिल्ली में उनके ससुराल में भव्य स्वागत किया गया। शादी के बाद कृति फ्लावर प्रिंट साड़ी, डीप नेक ब्लाउज, हाथों में चूड़ा, मैचिंग जूलरी के साथ मांग में सिंदूर लगाए अपने पति पुलकित सम्राट संग ससुराल पहुंचीं। दूसरी ओर पुलकित को वाइट धोती कुर्ता में स्पॉट किया गया। कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह घर के अंदर एंट्री करते वक्त ढोल पर डांस करते दिखाई देते हैं।

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की पहली मुलकात

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में हुई है। बता दें कि फिल्म इस कपल की लव स्टोरी फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 2014 में गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से पुलकित की शादी हुई थी, जो साल 2015 में ही टूट गई और दोनों का तलाक हो गया।

पुलकित-कृति के बारे में

पुलकित सम्राट के बारे में​​ वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन दिखाया कमाल, कमाई में आया उछाल

'योद्धा' से लेकर 'नीरजा' तक, इन फिल्मों और सीरीज में दिखाई गई हाईजैक की कहानी

Sara Ali Khan की हिम्मत देख दंग हुए फैंस, जले हुए पेट के बाद भी किया रैंप वॉक

Latest Bollywood News