Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sara Ali Khan की हिम्मत देख दंग हुए फैंस, जले हुए पेट के बाद भी किया रैंप वॉक

सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म 'मर्डर मुबारक' की रिलीज के बाद अब 'ऐ वतन मेरे वतन' एक्ट्रेस अपनी रैंप वॉक के कारण लोगों के बीच लाइमलाइट में आ गई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 16, 2024 18:53 IST
Sara Ali Khan flaunts burn marks as she ramp walks- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान ने जले हुए पेट के बाद भी किया रैंप वॉक

फिल्म 'मर्डर मुबारक' की रिलीज के बाद अब सारा अली खान इस बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं। एक्ट्रेस सारा अली हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सारा अली का कुछ दिनों पहले ही पेट जल गया था और इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर देते हुए बताया था कि उन्हें इसकी वजह से बहुत तकलीफ हो रहीहै। इस बीच अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक सारा अली खान ने कुछ ऐसा कर दिखाया, जिसके बाद लोग उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं।

जले हुए पेट के बाद भी सारा अली ने किया रैंप वॉक

अभिनेत्री सारा अली खान ने इस रैंप वॉक इवेंट में बहुत ही खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई, लेकिन खास बात ये है कि एक्ट्रेस के लुक ने नहीं बल्कि सारा अली खान के जले हुए पेट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। सारा ने ग्रे मोती की कढ़ाई वाला लहंगा और स्टाइलिश ब्रैलेट पहने हुए रनवे पर अपने जले हुए पेट के साथ शानदार रैंप वॉक कर सभी का दिल जीत लिया। ये देखने के बाद लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करने लगे। 

यहां देखें सारा अली खान का वीडियो-

सारा अली खान का रिएक्शन

अपने आउटफिट के बारे में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। वरुण ने मुझे समझाया कि तुम अच्छी लग रही हो और मुझे लगता है कि मेरा लुक नहीं बल्कि लोगों को मेरे अच्छे काम से मतलब है। जो मुझे करते रहना है।' साथ ही एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा कि सबसे मजेदार बात तो ये थी कि  मैं घबराई हुई थी क्योंकि पिछले कुछ दिनों से मैं दो फिल्मों के प्रमोशन में लगी थी और उस दौरान मेरे पेट जल गया था। मुझे लगा क्या पता मैं  रैंप पर कैसे सबको इंप्रेस करूंगी।'

ये भी पढ़ें:

Anupamaa फेम गौरव खन्ना बने कबीर सिंह, फैंस ने कहा- 'ये है टीवी का स्टाइलिश...'

पुलकित सम्राट ने शेरवानी पर लिखाया ये खास मंत्र, पत्नी कृति खरबंदा ने शेयर की तस्वीरें

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें आई सामने, फूलों की हुई बौछार, कुछ इस अंदाज में की एंट्री

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement