Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पुलकित सम्राट ने शेरवानी पर लिखाया ये खास मंत्र, पत्नी कृति खरबंदा ने शेयर की तस्वीरें

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया छा गई हैं। वहीं पुलकित सम्राट की शेरवानी ने लोगों का ध्यान खींचा है। 'फुकरे' एक्टर पुलकित की शेरवानी पर गायत्री मंत्र लिखवाया था। कृति खरबंदा भी बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 16, 2024 16:47 IST
Pulkit Samrat unique wedding sherwani embroidered with Gayatri Mantra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुलकित सम्राट ने शादी की शेरवानी पर लिखाया खास मंत्र

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गईं। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 15 मार्च, 2024 को गुड़गांव में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। वहीं पुलकित सम्राट की शेरवानी ने लोगों का ध्यान खींचा है। पुलकित और कृति का शादी लुक ही नहीं बल्कि कपल के वेडिंग आउटफिट पर की गई खास कढ़ाई ने भी लोगों का ध्यान खीचा है। एक्टर पुलकित सम्राट की शेरवानी पर कुछ खास मंत्र लिखा है। यूनिक आउटफिट के कारण पुलकित चर्चा में बने हुए हैं।

पुलकित सम्राट की शेरवानी पर लिखा था ये मंत्र

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के वेडिंग आउटफिट लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। वो इसलिए क्योंकि कपल का शादी लुक जरा हटके के रहा है। कृति ने पिंक कलर का लहंगा पहना था जबकि पुलकित ने मिंट ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी थी। कपल के वेडिंग आउटफिट को डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था। पुलकित सम्राट की शेरवानी ने लोगों का ध्यान खींचा। पुलकित के कुर्ते में गायत्री महामंत्र- 'ॐ भूर्भुव: स्व: तत्सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो न: प्रचोदयात्।' लिखा था। वहीं, कृति के लहंगे पर हैवी फ्लोरल एम्ब्रॉयडरी किया गया था।  

पुलकित सम्राट ने की दूसरी शादी

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी हरियाणा के मानेसर में अरावली पहाड़ियों के बीच बसे आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में हुई है। बता दें कि फिल्म इस कपल की लव स्टोरी फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी है। इससे पहले 2014 में गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से पुलकित की शादी हुई थी, जो साल 2015 में ही टूट गई और दोनों का तलाक हो गया।

पुलकित-कृति का वर्कफ्रंट

पुलकित सम्राट के बारे में​​ वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फुकरे 3' में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा जल्द ही फिल्म 'रिस्की रोमियो' में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें:

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें आई सामने, फूलों की हुई बौछार, कुछ इस अंदाज में की एंट्री

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से हिसाब किया बराबर, 'बड़े मियां छोटे मियां' का ये वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई, जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement