Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें आई सामने, फूलों की हुई बौछार, कुछ इस अंदाज में की एंट्री

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों का शाही अंदाज देखने को मिल रहा है। पुलकित और कृति की शादी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही छा गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 16, 2024 13:49 IST
Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda are now married Couple shares first wedding pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शुक्रवार, 15 मार्च को गुड़गांव में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के बीच शादी कर ली। कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट सात जन्मों के लिए शादी के बंधन में बंध गए हैं। न्यूली मैरिड कपल ने शादी की पहली तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरों में दोनों बहुत ही खूबसूरत लुक में नजर आ रहे हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों से आपकी नजरें नहीं हटेंगी।

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें

16 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं। कपल अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'गहरे नीले आकाश से सुबह की ओस तक... शुरू से अंत तक, हर अब और हर तब में, मेरे धड़क मैं भी बस तुम ही हो और हमेशा रहोगे।' पुलकित और कृति की शादी की तस्वीरों में दोनों को शाही अंदाज में फूलों की बौछार के बीच एंट्री करते देख सकते हैं।

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट का शादी लुक

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरों में कपल को खूब मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस कृति ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था और वहीं एक्टर पुलकित ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी थी। बता दें कि एक्टर की शेरवानी बेहद खास है। दरअसल पुलकित की शेरवानी पर कईं मंत्र लिखे हुए थे। 

पुलकित सम्राट की दूसरी पत्नी

बता दें कि पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी होने वाली है। इससे पहले 2014 में गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से पुलकित की शादी हुई थी, जो साल 2015 में ही टूट गई और दोनों का तलाक हो गया।

ये भी पढ़ें:

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से हिसाब किया बराबर, 'बड़े मियां छोटे मियां' का ये वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई, जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा सबका ध्यान, बेटी राहा के लिए दिखा गजब का प्यार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement