Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Anupamaa फेम गौरव खन्ना बने कबीर सिंह, फैंस ने कहा- 'ये है टीवी का स्टाइलिश...'

'अनुपमा' फेम गौरव खन्ना ने कबीर सिंह की तरह अपनी बाइक के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के बाद लोग अनुज कपाड़िया को 'टीवी का कबीर सिंह' बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर अनुपमा के ऑनस्क्रीन पति की इन लेटेस्ट तस्वीरों ने धमाका कर दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: March 16, 2024 18:10 IST
Anupamaa fame Gaurav Khanna became tv ka Kabir Singh - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गौरव खन्ना बने कबीर सिंह

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' की मिलियन व्यूअरशिप इस शो के मेकर्स ताकत और हिम्मत है। ये शो पिछले कई सालों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पोजिशन बनाए रखने में कामयाब रहा है।गौरव खन्ना 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया के रोल में नजर आ रहे हैं। अनुपमा के ऑनस्क्रीन पति अनुज के रूप में वह दर्शकों को दिलों पर राज कर रहे हैं। टीवी एक्टर लोगों के बीच एक जाना पहचाना चेहरा बन गया है। रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। 'अनुपमा' फेम गौरव खन्ना टीवी के कबीर सिंह बने हुए हैं।

गौरव खन्ना बने कबीर सिंह

गौरव खन्ना ने कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह  कबीर सिंह की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं। टीवी के कबीर सिंह बने गौरव खन्ना अपनी बाइक के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अनुज कपाड़िया को वाइट पोलो टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस और ब्लैक जैकेट में कबीर सिंह की तरह फूल टशन में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में वह सच में कबीर सिंह से कम नहीं लग रहे।

टीवी का कबीर सिंह-

कबीर सिंह बनते ही छाए अनुज कपाड़िया

गौरव खन्ना ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'कभी-कभी आपको अलग दिखना चाहिए और अपने आप में खुश रहना जरूरी भी है।' गौरव खन्ना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक नेटीजन ने लिखा, 'बिल्कुल डैशिंग लग रहे हैं खन्ना जी, वैसे टीवी के कबीर सिंह  की रेड बाइक कह गई।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'क्या शो में भी अनुज कपाड़िया का ये कबीर सिंह वर्जन दिखने को मिल सकता है।' 

इन शो में भी कर चुके हैं धमाका

गौरव खन्ना पिछले दस साल से टेलीविजन इंडस्ट्री से जुडें हुए हैं। इन दिनों वह अनुपमा में अनुज कपाड़िया के रोल से लोगों के बीच लोकप्रिय बने हुए हैं। वहीं गौरव खन्ना ने 'मेरी डोली तेरे अंगना', 'ये प्यार ना होगा कम' जैसे कई शो से भी अपनी पहचान बनाई है। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन विज्ञापनों में काम करके की है।

ये भी पढ़ें:

पुलकित सम्राट ने शेरवानी पर लिखाया ये खास मंत्र, पत्नी कृति खरबंदा ने शेयर की तस्वीरें

पुलकित सम्राट-कृति खरबंदा की शादी की तस्वीरें आई सामने, फूलों की हुई बौछार, कुछ इस अंदाज में की एंट्री

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ से हिसाब किया बराबर, 'बड़े मियां छोटे मियां' का ये वीडियो देख हो जाएंगे लोटपोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement