A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एयरपोर्ट पर बाल-बाल बचीं कृति सेनन, शाहिद कपूर ने फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

एयरपोर्ट पर बाल-बाल बचीं कृति सेनन, शाहिद कपूर ने फिर किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ वीडियो

कृति सेनन का एक एयरपोर्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें जमीन पर गिरने से शाहिद कपूर बचाते नजर आते हैं। इन दिनों कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन में बिजी हैं।

Kriti Sanon meet an accident at airport - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM एयरपोर्ट पर बाल-बाल बचीं कृति सेनन

कृति सेनन और शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के प्रमोशन को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज से पहले ही धूम मचा रहे हैं। शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए फैंस ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म का प्रमोशन कर वापसी में कृति सेनन एयरपोर्ट पर हादसे का शिकार होने वाली थी, लेकिन शाहिद कपूर ने उन्हें बड़ी समझदारी से बचा लिया। अब सोशल मीडिया पर ​कृति सेनन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बाल-बाल बचीं कृति सेनन

​कृति सेनन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर जमीन पर गिरने वाली होती है, लेकिन उसके पहले ही उनके को एक्टर शाहिद कपूर उन्हें बचा लेते हैं। बाद में दोनों एक-दूसरे को देखकर हंसते नजर आते हैं। दरसअसल, हुआ कुछ ऐसा की ​कृति एयरपोर्ट पर निचे देखते हुए चल रही थी और उन्होंने अपने सामने आए पॉल पर ध्यान नहीं दिया और शाहिद ने उनका बचाव किया वह यह देखर एकदम से घबरा गईं। 

यहां देखें वीडियो-

शाहिद-कृति का दिखा क्रेज

कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर और गाने जब से रिलीज हुए हैं सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस फिल्म के टाइटल से उसकी कहानी में काफी अतंर नजर आ रहा है। लोगों इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी है। ऐसे में अब ये फिल्म क्या कमाल दिखात है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

कृति सेनन और शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अमित जोशी और आराधना साह ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के बॉलीवुड कमबैक पर हुआ बवाल, राज ठाकरे की पार्टी ने दी धमकी

श्रद्धा कपूर ने ऐसे सेलिब्रेट किया भाई प्रियांक का बर्थडे, डाइट प्लान चीट करती दिखीं एक्ट्रेस

मन्नारा चोपड़ा इस खास शख्स से करना चाहती हैं शादी, किया बड़ा खुलासा

Latest Bollywood News