A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Madhubala: जल्द ही बनेगी मधुबाला की ज़िंदगी पर फिल्म, एक्ट्रेस की बहन ने दी मंजूरी

Madhubala: जल्द ही बनेगी मधुबाला की ज़िंदगी पर फिल्म, एक्ट्रेस की बहन ने दी मंजूरी

Madhubala: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार मधुबाला की जिंदगी पर बनने जा रही है बायोपिक फिल्म।

 जल्द ही बनेगी मधुबाला की ज़िंदगी पर फिल्म- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जल्द ही बनेगी मधुबाला की ज़िंदगी पर फिल्म

Madhubala: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार मधुबाला की जिंदगी की कहानी जल्दी ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। हिंदी सिनेमा में वह न केवल अपने शानदार अभिनय बल्कि बेइंतहा खूबसूरती के लिए जानी जाती थी।  वो अपने करियर में बहुत सफल रहीं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है।  लेकिन उनकी निजी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी हुई थी।  मधुबाला के जीवन कई अनसुने किस्से हैं, जिसे लोग नहीं जानते हैं। ऐसे में अब उनके जीवन से जुड़े हर किस्से को फिल्म के जरिए लोगों तक पहुंचाया जाएगा। बता दें कि जल्द ही मधुबाला की बायोपिक बनेगी।  

'मेरा रंग दे बसंती चोला' गाने वाले सिंगर भूपेंद्र सिंह का निधन

बहन ने दी फिल्म बनाने की मंजूरी 

दरअसल दिवंगत अभिनेत्री की बहन माधुरी ब्रिज भूषण ने शक्तिमान के प्रोड्यूसर के साथ मिलकर फिल्म को बनाने का फैसला लिया है। अपनी बहन के जीवन पर आधारित इस फिल्म को बनाने के लिए अभिनेत्री की बहन ने प्रशांत सिंह और मधुर्य विनय के ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी की है। मधुबाला वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड साथ मिलकर इस बायोपिक का सह-निर्माण करेगा।

Ranbir kapoor: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं आलिया? रणबीर कपूर ने किया खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए एक अभिनेत्री और एक फिल्म निर्माता से बातचीत भी जारी है। मशहूर अदाकारा की यह बायोपिक फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है।  

 

 

 

Latest Bollywood News