A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड माधुरी दीक्षित ने खरीदी कीमती लग्जरी कार, चंद सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार, एक्ट्रेस ने इतने करोड़ किए खर्च

माधुरी दीक्षित ने खरीदी कीमती लग्जरी कार, चंद सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार, एक्ट्रेस ने इतने करोड़ किए खर्च

Madhuri Dixit Nene Porsche 911 turbo s car: माधुरी दीक्षित की गाड़ियों के काफिले में एक और लग्जरी कार शामिल हो चुकी है। एक्ट्रेस ने इस तेज रफ्तार कार के लिए करोड़ों का खर्च किया है।

Madhuri Dixit Nene- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Madhuri Dixit Nene

Madhuri Dixit Nene Porsche 911 turbo s car: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एप्पल कंपनी के CEO टिम कुक को वड़ा पाव खिलाकर सुर्खियां बटोरी हैं। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, लेकिन आपको बता दें कि माधुरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है। यह वीडियो हर स्पोर्ट्स कार लवर की धड़कने बढ़ा रहा है। क्योंकि इस वीडियो में माधुरी एक लग्जरी स्पोर्ट्स कार में बैठी नजर आ रही हैं। जी हां! माधुरी और उनके पति डॉक्टर नेने शानदार स्पोर्ट्स कार खरीदी है, जिसकी कीमत 3.8 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। 

पति ने ड्राइव की कार, बगल में बैठीं माधुरी

दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहे हैं वह मुंबई की सड़कों के हैं, जहां माधुरी के पति इस लग्जरी स्पोर्ट्स कार को चलाते दिख रहे हैं और एक्ट्रेस उनके बाजू में बैठकर राइड का लुत्फ ले रही हैं। वीडियो में नजर आने वाली कार पोर्शे 911 टर्बो S मॉडल है, कंपनी की साइट पर सर्च करने पर पता लगता है कि इस कार की कीमत 3 करोड़ से लेकर 3.8 करोड़ है। मतलब साफ है कि माधुरी और डॉक्टर नैने ने इस कार पर बड़ी कीमत खर्च की है। 

Ileana D'cruz बिना शादी किए बनेंगी मां, प्रेग्नेंसी पोस्ट पर फैंस ने पूछा- कौन है पिता?

रफ्तार है इस कार की खासियत 

मॉडल के बारे में पढ़ने पर पता लगता है कि माधुरी ने पोर्श की सबसे तेज चलने वाली कारों में से एक को चुना है। इस कार की विशेषता यह है कि इसकी टॉप स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटे है। यह महज 2.6  सेकंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने के लिए मशूहर है। जिसमें 3.8 लीटर, ट्विन टर्बो चार्ज्ड 6 सिलिंडर पेट्रोल इंजिन है जिसमें 641 बीएचपी पावर जेनरेट करने की क्षमता है। माधुरी की नई गाड़ी का रंग सिल्वर मैट फिनिश में दिख रहा है। 

कन्नड़ सुपरस्टार Kiccha Sudeep ने कसी चुनावी मैदान में उतरने के लिए कमर, आज शुरू करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार

Virat Kohli के आउट होते ही अनुष्का शर्मा के चेहरे की उड़ी हवाइयां, कैमरे में कैद हुआ एक्ट्रेस का रिएक्शन

Latest Bollywood News