A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Mahabharat: 700 करोड़ के बजट में बनेगी 'महाभारत', अक्षय कुमार-रणवीर सिंह से लेकर अजय देवगन तक आ सकते हैं नजर!

Mahabharat: 700 करोड़ के बजट में बनेगी 'महाभारत', अक्षय कुमार-रणवीर सिंह से लेकर अजय देवगन तक आ सकते हैं नजर!

Mahabharat: कौरवों और पांडवों की कहानी पर आधारित 'महाभारत' पर बॉलीवुड डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला फिल्म बनाने की तैयारी में जुट में गए हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कई फिल्मी सितारे नजर आने वाले हैं।

Mahabharat- India TV Hindi Image Source : TWITTER Mahabharat

Mahabharat:  एक्शन, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी और थ्रिल के बाद बॉलीवुड अब पौराणिक कहानियों की तरफ दिलचस्पी दिखा रहा है। हाल ही में डिज़्नी+ हॉटस्टार ने अमेरिका में चल रहे डी23 एक्सपो में फिल्म बनाने को लेकर एलान किया था। इस बीच कौरवों और पांडवों की कहानी पर आधारित 'महाभारत' पर बॉलीवुड डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला फिल्म बनाने की तैयारी में जुट में गए हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कई फिल्मी सितारे नजर आने वाले हैं। अगर आप उनका बजट सुनेंगे तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे।

2025 में रिलीज होगी 'महाभारत'

बॉलीवुड डायरेक्टर फिरोज नाडियाडवाला ने हेरा फेरी, वेलकम जैसी कई सुपरहिट हिट फिल्में दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिरोज ने अपनी नई फिल्म 'महाभारत' पर काम करना शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म की स्क्रिप्ट पर पिछले कई सालों से काम चल रहा है। हालांकि कहा जा रहा है कि फिल्म के प्री-प्रोडक्शन में कुछ साल और लगेंगे और महाभारत करीब 2025 में बनकर तैयार होगी। वैसे तो ये फिल्म हिंदी में बनेगी, लेकिन इसे और भी भाषाओं में डब किया जाएगा।

भारी-भरकम बजट में तैयार होगी 'महाभारत'

फिल्म को लेकर डायरेक्टर का कहना है कि उनकी यह फिल्म 'महाभारत' हॉलीवुड की 'द लॉर्ड ऑफ रिंग्स', 'हैरी पॉर्टर'  जैसी तमाम फिल्मों को कड़ी टक्कर देती नजर आएगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 700 करोड़ रुपये है। अब क्या सच क्या झूठ इस बाद का पता बाद में ही चलेगा। अगर ऐसा हुआ तो ये भारतीय सिनेमा के इतिहास में अब तक की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म होगी।

वहीं अगर बात करें 'महाभारत' के स्टारकास्ट की तो ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह, परेश रावल, नाना पाटेकर, अनिल कपूर समेत कई सितारे नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें - 

राजन शाही के शो में फिर साथ नजर आएगी शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की जोड़ी!

Bollywood Wrap: प्रकाश झा ने बॉलीवुड स्टार पर कसा तंज, तारक मेहता मेकर्स को मिली धमकी, जानिए हर खबर

अजय देवगन की फिल्म 'Thank God' पर गिरी गाज, चित्रगुप्त का मजाक बनाने पर यूपी में केस दर्ज

Ranbir Kapoor-Ananya Panday: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ अनन्या पांडे संग मस्ती कर रहे रणबीर कपूर! Photo हुई Viral

Pratik Sehajpal ने Ekta Kapoor को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों लिखा इमोशनल नोट

 

 

Latest Bollywood News