Pratik Sehajpal ने Ekta Kapoor को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों लिखा इमोशनल नोट

Pratik Sehajpal on Ekta Kapoor: 'बिग बॉस 15' और 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे रियलिटी शो में आने के बाद, टीवी शो ब्रेक मिलने से प्रतीक सहजपाल के लिए कई रास्ते खुल गए हैं।

Reported By : IANS Edited By : Ritu TripathiPublished on: September 13, 2022 15:01 IST
Pratik Sehajpal on Ekta Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pratik Sehajpal on Ekta Kapoor

Highlights

  • प्रतीक सहजपाल हुए इमोशनल
  • एकता कपूर के लिए लिखा नोट

Pratik Sehajpal on Ekta Kapoor: 'बिग बॉस 15' फेम प्रतीक सहजपाल ने एकता कपूर को उनके शो 'नागिन 6' में हिस्सा लेने की पेशकश के लिए आभार व्यक्त किया है। प्रतीक सहजपाल टीवी में पहला ब्रेक मिलने पर बहुत खुश हैं।

उन्होंने अपने चरित्र रुद्र की एक झलक साझा इंस्टाग्राम पर साझा की और लिखा, "रुद्र, मेरे सपने को साकार करने के लिए एकता कपूर मैम को धन्यवाद। मेरी मां और मेरा पूरा परिवार आपके लिए बहुत आभारी है।"

'बिग बॉस 15' और 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे रियलिटी शो में आने के बाद, टीवी शो ब्रेक मिलने से प्रतीक सहजपाल के लिए कई रास्ते खुल गए हैं और वह इसके लिए आभारी हैं।

उन्होंने कहा, "बिना किसी पृष्ठभूमि के एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते और यह मेरा अब तक का पहला टेलीविजन शो है, मैं वास्तव में आपका बहुत आभारी हूं। भगवान आपको असीम रूप से और अधिक से अधिक आशीर्वाद दें। हर चीज के लिए धन्यवाद।"

Emmy Awards 2022 में दिखा Squid Game का जलवा, बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्शन में मारी बाजी

आगे उन्होंने कहा, "मेरी मां और बहन जिन्होंने हर चीज में मेरा साथ दिया है और मेरा पूरा परिवार मेरे लिए है। यह मेरे लिए एक भावनात्मक क्षण है इसलिए अभी लंबी पोस्ट है! और आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए प्रतीक का धन्यवाद। मैं सभी से कहना चाहता हूं कि सपने सच होते है उन भर भरोसा करो।"

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: फाइनली! मेकर्स को मिले नए तारक मेहता, 'बिग बॉस' के एक्स कंटेस्टेंट ने ली शैलेश लोढ़ा की जगह

एकता और उनके कई उद्योग मित्रों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। एकता ने श्रृंखला में अपने चरित्र का जिक्र करते हुए टिप्पणी की, "शाइन ऑन रुद्र।" विशाल कोटियन ने भी लिखा, "ऑल द बेस्ट.. यू विल रॉक इट.. बोल बम।" इस सबके साथ ही प्रतीक के खास दोस्त गायक अकासा सिंह ने भी उनको शुभकामनाएं दी है।

Mahima Chaudhry Birthday: पहली फिल्म ने बनाया स्टार, फिर एक्सीडेंट, तलाक और कैंसर से जीतकर किया कमबैक

Bollywood Wrap: एमी अवॉर्ड्स में 'स्क्विड गेम' ने मारी बाजी, Big B हुए इमोशनल; जानिए हर खबर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन