Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: एमी अवॉर्ड्स में 'स्क्विड गेम' ने मारी बाजी, Big B हुए इमोशनल; जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 13 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 13, 2022 13:07 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • महिमा चौधरी का है जन्मदिन
  • केबीसी में आई फिल्म 'ब्लैक' की फैन
  • 7 दिन तक चलेगी अली और ऋचा की शादी

Bollywood Wrap: आज के पूरे दिन की मज़ेदार खबरों के साथ हम एक बार फिर से हाज़िर हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला तो हर जगह मिल ही जाता है। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। आज महिमा चौधरी का जन्मद दिन है, आइए अब जानते हैं मनोरंजन जगत की 5 बड़ी खबरें...

Jacqueline Fernandez: महाठग सुकेश चंद्रशेखर के जेल से 200 करोड़ रुपये वसूली मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से जल्द ही पूछताछ होगी। दिल्ली पुलिस की EOW ने एक्ट्रेस को 14 सितंबर को फिर से बुलाया है। दिल्ली के मंडोली जेल में बंद सुकेश की करीबी जैकलीन को पहले सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हालांकि, अभिनेत्री ने कुछ जरूरी कामों का हवाला देकर पेशी की दूसरी तारीख मांगी थी। जिसके बाद अब वह 14 तारीख को पूछताछ में शामिल होंगी। 

Money Laundering Case: जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने किया तलब, 14 सितंबर को होना होगा पेश

Richa Chadha-Ali Fazal’s wedding: बॉलीवुड कपल  ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी आने वाले महीने यानी अक्टूबर में होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जोड़े ने यह फैसला लिया है कि इनकी शादी का सेलिब्रेशन 1 या 2 नहीं बल्कि पूरे एक सप्ताह तक चलेगा। यह शादी का जश्न दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू होने वाला है, जो 7 अक्टूबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन तक जारी रहेगा। 

Jennifer Winget: छोटे परदे के हैंडसम हंक कहे जाने वाले विशाल आदित्य सिंह ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपनी अतरंगी हरकतों से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब हाल ही में विशाल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में दिए गए एक एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो टीवी की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को डेट करना चाहते हैं।

Jennifer Winget: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हुए जेनिफर विंगेट के दीवाने, करना चाहते हैं उन्हें डेट

Kaun Banega Crorepati 14: एक दृष्टिबाधित कंटेस्टेंट अनेरी आर्य ने 'कौन बनेगा करोड़पति 14' पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ यह बात शेयर की... कि वह साल 2005 की फिल्म 'ब्लैक' की वो बहुत बड़ी फैन हैं। यह बात सुनकर बिग बी इमोशनल हो गए। अनेरी का कहना है... कि वह फिल्म की कहानी से खुद को जुड़ा हुआ पाती हैं क्योंकि वह खुद आंखों से देख नहीं सकती और उनको भी अपने शिक्षक से बहुत बड़ा सपोर्ट मिला है। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'ब्लैक' 2005 में रिलीज हुई थी। इसमें शेरनाज पटेल और धृतिमान चटर्जी भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक दिव्यांग महिला मिशेल की कहानी और उसके शिक्षक देबराज के साथ उसके रिश्ते की कहानी बताती है।

KBC 14: हॉट सीट पर बैठीं दृष्टिबाधित कंटेस्टेंट, बोलीं- मेरी फेवरेट फिल्म है Amitabh Bachchan की 'ब्लैक'

Emmy Awards 2022: सिनेमा जगत के नामी एमी अवार्ड्स 2022 का आयोजन लॉस एंजिल्स में किया गया था। जहां HBO ने कैटेगरीज में जीत दर्ज की है... क्योंकि मैथ्यू मैकफैडेन, ज़ेंडाया और जेनिफर कूलिज ने बाजी मारी है। डायस्टोपियन कोरियाई थ्रिलर फेमस वेबसीरीज 'स्क्विड गेम' के लिए ह्वांग डोंग-ह्युक को बेस्ट डायरेक्टर का एमी पुरस्कार मिला। वहीं जेसन सुदेकिस ने एप्पल टीवी के शो 'टेड लासो' के कॉमेडी सीरीज़ में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता, वहीं जीन स्मार्ट ने सीरीज 'हैक्स' के लिए इस ट्रॉफी पर कब्जा किया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement