Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jennifer Winget: बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट हुए जेनिफर विंगेट के दीवाने, करना चाहते हैं उन्हें डेट

Jennifer Winget: बिग बॉस के इस एक्स कंटेस्टेंट का ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट पर आया दिल। करना चाहते हैं उन्हें डेट, जाने कौन हैं ये एक्टर?

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Updated on: September 12, 2022 18:32 IST
Jennifer Winget- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jennifer Winget

Highlights

  • एक्टर विशाल आदित्य सिंह का जेनिफर विंगेट पर आया दिल।
  • विशाल, जेनिफर विंगेट का सोशल मीडिया स्टॉक करते हैं।

Jennifer Winget: छोटे परदे के हैंडसम हंक कहे जाने वाले विशाल आदित्य सिंह ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी अतरंगी हरकतों से खूब सुर्खियां बटोरी। एक्टर ने इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की और अपने ह्यूमर और अंदाज़ से लोगों को खूब एंटरटेन किया। इस शो में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ उनकी लड़ाई दर्शकों को आज भी याद है। अब हाल ही में विशाल ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. हाल ही में दिए गए एक एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वो टीवी की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को डेट करना चाहते हैं। 

Jennifer Winget

Image Source : INSTAGRAM
Jennifer Winget

जेनिफर पर आया विशाल का दिल 

हाल ही में, विशाल आदित्य सिंह ने पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट को लेकर कुछ ऐसा बोलै है, जिसे सुनकर आप शॉक्ड हो जायेंगे।  हाल ही में एक इंटरव्यू में, विशाल सिंह ने कहा, "मैंने उन्हें अपना दिमाग, दिल और आत्मा दी है। मैं उन्हें सोशल मीडिया पर काफी फॉलो करता हूं और वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन मैं उनसे असल जिंदगी में कभी नहीं मिला और न ही मैंने उन्हें पर्सनली मैसेज किया है। मैं सोशल मीडिया पर उनकी सभी तस्वीरें पसंद करता रहता हूं। मैं सचमुच इंस्टाग्राम पर उन्हें स्टॉक करता हूँ। अगर भविष्य में, मुझे कभी मौका मिला, तो मैं उन्हें डेट करना चाहूंगा।’’

Vishal and Madhurima

Image Source : INSTAGRAM
Vishal and Madhurima

मधुरिमा तुली के साथ रह चुके हैं रिश्ते में 

विशाल आदित्य सिंह एक्ट्रेस  मधुरिमा तुली के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते थे। लेकिन नच बलिये शो के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद इन दोनों को बिग बॉस में भी देखा गया। जहां दोनों की लड़ाइयां काफी मशहूर हुई। 

Akshay Kumar के हेयर ड्रेसर का हुआ निधन, 15 सालों तक खिलाड़ी कुमार के लिए किया काम

Arjun Kapoor और Bhumi Pednekar लंदन के लिए हुए रवाना, रोमांटिक फिल्म में साथ आएंगे नज़र

अमित त्रिवेदी ने 'चुप' में अपने नए गाने 'गया गया' को लेकर कही ये बात, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Shahid Kapoor: मीरा कपूर के बर्थडे पर पति शाहिद कपूर और देवर ईशान खट्टर ने जमाया रंग, दोनों का डांस वीडियो हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement