राजन शाही के शो में फिर साथ नजर आएगी शिवांगी जोशी-मोहसिन खान की जोड़ी!

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की जोड़ी टीवी की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक है, दोनों ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में साथ काम किया था, अब दोनों की दोबारा साथ स्क्रीन पर वापसी की खबर है।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 14, 2022 17:06 IST
शिवांगी जोशी-मोहसिन खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शिवांगी जोशी-मोहसिन खान

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 5 साल काम किया और दोनों की जोड़ी टीवी इंडस्ट्री की सबसे फेमस जोड़ी बन गई। राजन शाही अक्सर शिवांगी और मोहसिन की तारीफ करते रहते हैं और कहते हैं कि वो चाहते हैं दोबारा उन्हें शिवांगी और मोहसिन के साथ काम करने का मौका मिले। अब लगता है राजन शाही का सपना पूरा होने वाला है, क्योंकि खबर है कि नायरा और कार्तिक एक बार साथ दिखेंगे। 

हाल ही में अफवाहें थीं कि शिवांगी जोशी रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा में एंट्री ले रही हैं, एक इंटरव्यू में राजन शाही ने इसे स्पष्ट करते हुए कहा कि अफवाहें झूठी हैं। हालांकि राजन शाही ने मोहसिन खान और शिवांगी के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जरूर जताई।

निर्माता ने कहा, "मोहसिन और शिवांगी दो अच्छे कलाकार हैं, अगर सही प्रोजेक्ट हमारे पास आता है तो मैं उनके साथ फिर से काम करना पसंद करूंगा। खोज अभी जारी है।" ऐसा कहकर राजन शाही ने हिंट दिया है कि वो जल्द ही मोहसिन और शिवांगी के साथ काम कर सकते हैं, फैंस भी ये जानकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं और इंतजार कर रहे हैं कि कब मोहसिन और शिवांगी दोबारा पर्दे पर साथ नजर आएं, और एक बार फिर कायरा जैसी जोड़ी हमें देखने को मिले।

ये भी पढ़ें - 

Bollywood Wrap: प्रकाश झा ने बॉलीवुड स्टार पर कसा तंज, तारक मेहता मेकर्स को मिली धमकी, जानिए हर खबर

अजय देवगन की फिल्म 'Thank God' पर गिरी गाज, चित्रगुप्त का मजाक बनाने पर यूपी में केस दर्ज

Ranbir Kapoor-Ananya Panday: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ अनन्या पांडे संग मस्ती कर रहे रणबीर कपूर! Photo हुई Viral

Pratik Sehajpal ने Ekta Kapoor को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों लिखा इमोशनल नोट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन