Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: प्रकाश झा ने बॉलीवुड स्टार पर कसा तंज, तारक मेहता मेकर्स को मिली धमकी, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 14 सितंबर 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 14, 2022 13:03 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • अजय देवगन की फिल्म के खिलाफ केस दर्ज
  • जैकलीन फर्नांडीज से आज हो रही पूछताछ
  • बिग बॉस 16 का BTS वीडियो वायरल

Entertainment Top 5 News Today: बॉलीवुड और टॉलीवुड लवर्स हों या OTT के दीवाने सभी को हमेशा अपने स्टार्स का अपडेट जानने की बेताबी होती है। हमारा एंटरटेनमेंट वर्ल्ड है ही इतना हैप्पनिंग की यहां पल-पल में नई हलचल होती रहती है। तो आज मनोरंजन जगत में क्या नया है? बॉलीवुड में आज क्या नया हो रहा है? कौन से सेलेब्स आज ट्रेंड में हैं? सभी बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें हम आपको बताने जा रहे हैं। जैसे बिग बॉस सीजन 16 का BTS वीडियो रिलीज हुआ वहीं प्रकाश झा ने एक विवादित बयान दिया है। आइए जानते हैं एंटरटेनमेंट जगत से आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें...

Prakash Jha controversial statement: बॉलीवुड के डायरेक्टर-एक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक विवादित बयान दे दिया है। इन दिनों प्रकाश झा अपनी फिल्म ‘मट्टो की साइकिल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म 16 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज के पहले प्रकाश झा ने बॉलीवुड पर निशाना साधा है। प्रकाश झा ने कहा है कि बॉलीवुड स्टार्स तो आजकल गुटखा बेच रहे हैं। उनको जब फुर्सत मिलती है, तब कोई रिमिक्स या फिर वाहियात फिल्म बना लेते हैं। आपको बता दें कि प्रकाश झा आश्रम, आरक्षण, गंगाजल और राजनीति जैसी सुपरहिट फिल्में और वेब सीरीज बना चुके हैं।

Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah: टीवी पर 14 साल से लगातार लोगों को हंसाने वाले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स इन दिनों ट्रोल करने वालों के निशाने पर हैं। हाल ही में शो के सूत्रधार तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा शो छोड़कर चले गए, वहीं टप्पू भी शो से नदारत है। नए तारक मेहता बनकर सचिन श्रॉफ ने शो में एंट्री कर ली है। इस बात पर सोशल मीडिया यूजर्स मेकर्स को ट्रोल करके बोल रहे हैं कि अगर उन्होंने जेठालाल को बदलने की कोशिश की तो वह शो को बायकॉट कर देंगे।  

Bigg Boss 16 BTS Video: 11 सितंबर को बिग बॉस 16 का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। जिसके बाद अब इस शो का एक BTS वीडियो सामने आया है। ये वीडियो लोगों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है। वीडियो में सलमान की बातें सुनकर दर्शक इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि, यह सीजन काफी डिफरेंट होने वाला है। BTS वीडियो में बॉलीवुड के 'दबंग' कहते हैं कि गेम का एक ही रूल है कि इसमें कोई कोई रूल नहीं।

Tejasswi Prakash: इन दिनों सभी लड़कियां एक्ट्रेस टीवी की 'नागिन' और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश जैसा फिगर चाहती हैं। लेकिन ऐसा हमेशा नहीं था क्योंकि एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्होंने स्कूल के समय पर काफी बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह स्कूल में उनके साथ पढ़ने वाले दोस्त उनका मजाक उड़ाते थे। तेजस्वी ने बताया कि उनके दोस्त उन्हें 'हैंगर' कहते थे। इतना ही नहीं, वो इतनी पतली थीं कि कुछ तो यह कहकर उनका मजाक उड़ाते थे कि वो हवा से उड़ जाएंगी।

Ajay Devgan starrer 'Thank God' in legal trouble: अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की 'थैंक गॉड' विवादों में घिर गई है। यूपी में एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने जौनपुर कोर्ट में डायरेक्टर इंद्र कुमार, एक्टर अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के खिलाफ केस दर्ज कराया है। याचिकाकर्ता का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाएगा। याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म का ट्रेलर जो रिलीज किया गया है वह धर्म का मजाक उड़ाता है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।

अजय देवगन की फिल्म 'Thank God' पर गिरी गाज, चित्रगुप्त का मजाक बनाने पर यूपी में केस दर्ज

Jacqueline Fernandez questioned for Sukesh Chandrashekhar Case: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) आज बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी। EOW ने सोमवार को जैकलीन को जांच में शामिल होने के लिए एक नया समन जारी किया था। एक्ट्रेस कुछ देर पहले EOW के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। 

Ranbir Kapoor-Ananya Panday: प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को छोड़ अनन्या पांडे संग मस्ती कर रहे रणबीर कपूर! Photo हुई Viral

Pratik Sehajpal ने Ekta Kapoor को कहा शुक्रिया, जानिए क्यों लिखा इमोशनल नोट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement