A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Malaika Arora को आई गंभीर चोट, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता और बोले- गेट वेल सून

Malaika Arora को आई गंभीर चोट, वीडियो देख फैंस ने जताई चिंता और बोले- गेट वेल सून

मलाइका अरोड़ा के फैंस अचानक उस समय चिता में डूब गए जब उन्होंने एक वीडियो में एक्ट्रेस के पैर पर एक गहरा नीला चोट का निशान देखा। यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

Malaika Arora- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Malaika Arora

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा उन सेलेब्रिटी में शुमार हैं, जिनके घर से निकलते ही उन्हें देखने वालों की भीड़ लगी होती है। मलाइका का फिटनेस रुटीन हो या फिर उनकी लव लाइफ सब कुछ सुर्खियों में बना रहता है। लेकिन आज कुछ ऐसा हुआ कि मलाइका के फैंस को उनकी चिंता सताने लगी। क्योंकि जब मलाइका अपने घर से बाहर निकलीं तो उनकी जांघ पर एक बड़ा सा नीला चोट का निशान नजर आया। मलाइका का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दाहिने पैर पर है चोट 

मलाइका के इस लेटेस्ट वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। दरअसल, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मलाइका अरोड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका को मुंबई में एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सैलून के अंदर जाती हुई दिखाई दे रही हैं, इस बीच मलाइका अरोड़ा के दाहिने पैर की थाई पर काला सा निशान साफ नजर रहा है। देखिए ये वीडियो...

मलाइका अरोड़ा को कैसे लगी चोट

अब यह वीडियो देखने के बाद कमेंट बॉक्स में लोग चोट लगने की वजह जानना चाह रहे हैं। कई लोग पूछ रहे हैं कि मलाइका क्या डांस करते समय गिर गईं या फिर उनका पैर स्लिप हुआ है? वहीं इस मौके पर भी कुछ हैटर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि फैंस मलाइका के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। 

इस शो में नजर आएंगी मलाइका 

फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा ने टीवी रियलिटी शो में जज के रूप में नजर आती हैं। जल्द ही मलाइका सोनी टीवी के मशहूर डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के नए सीजन में जज के रूप में नजर आने वाली हैं।

KBC में अमिताभ बच्चन ने पूछा 12 लाख 50 हजार के लिए प्रोटीन से जुड़ा मुश्किल सवाल, क्या आपको पता है जवाब

Bigg Boss 17 में फिर छिड़ी जंग, मन्नारा और खानजादी की लड़ाई में अंकिता ने अड़ाई टांग

'भाग्य लक्ष्मी' के ऋषि के संग सेट पर हुआ एक्सीडेंट, रोहित सुचांती शूटिंग के दौरान हुए घायल

अभिलाष, गुरी और एसके की कहानी में दिखा संदीप भैया का अलग रूप, जानिए कैसी है 'एस्पिरेंट्स 2'

Latest Bollywood News