A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड EXCLUSIVE: किसान की बेटी से मिस इंडिया 2023 बनीं नंदिनी गुप्ता को इस शादीशुदा एक्टर के साथ करना है काम

EXCLUSIVE: किसान की बेटी से मिस इंडिया 2023 बनीं नंदिनी गुप्ता को इस शादीशुदा एक्टर के साथ करना है काम

फेमिना मिस इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम करने वालीं Nandini Gupta ने 29 कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए ब्यूटी पेजेंट जीता है। राजस्थान की नंदिनी यंग गर्ल्स के लिए इंस्पिरेशन बन गई हैं।

Miss India 2023 Nandini Gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NANDINIGUPTAA13 Miss India 2023 Nandini Gupta

फेमिना मिस इंडिया 2023 का ताज अपने सिर सजाने वालीं राजस्थान की नंदिनी गुप्ता 19 साल की उम्र में 59वीं मिस इंडिया बनी हैं। नंदिनी गुप्ता ने 10 साल की उम्र में एक सपना देखा और आज वह सपना पूरा भी हो गया। इस बार फेमिना मिस इंडिया 2023 का आयोजन मणिपुर में किया गया था। इस इवेंट में कार्तिक आर्यन और नेहा धूपिया जैसे कलाकार मौजूद थे। पेशे से नंदिनी के पिता किसान हैं। नंदिनी ने पढ़ाई का साथ भी कभी अपना सपना नहीं छोड़ा और ऑफिस मैनेजमेंट करने मुंबई आ गईं।

मिस इंडिया का ताज जीतने के बाद अब नंदिनी का मिस वर्ल्ड में भारत को रिप्रेजेंट करने की तैयारी में है। भारत सुंदरी बनने का सपना उन्होंने ऐश्वर्या राय को देखकर सीखा था और दूसरी तरफ वह प्रियंका चोपड़ा को अपना रोल मॉडल मानती हैं। इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में नंदिनी ने बताई अपने दिल की बात।

नंदिनी का सपना हुआ पूरा

नंदिनी गुप्ता ने बताया कि उन्होंने 10 साल की उम्र में ये सपना देखा था की वह फेमिना के स्टेज के ऊपर मिस इंडिया को रिप्रेजेंट करेंगी। नंदिनी ने कहा, 'मेरी इंस्पिरेशन ऐश्वर्या राय हैं वो बहुत ब्यूटीफुल हैं।' यह मेरी मां का सपना है और मेरे राज्य को मुझ पर बहुत गर्व है। नंदिनी ने कहा कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से बहुत कुछ सीखा है। आज के समय में प्रियंका भारत को दुनियाभर में रिप्रजेंट कर रही हैं। नंदिनी अपने अंदर सभी की क्वालिटीज को उतारना चाहती हैं।

नंदिनी का परिवार

नंदिनी गुप्ता ने बताया कि उनके पिता किसान हैं और राजस्थान में उनके खेत हैं जहां सरसों, चना उगाया जाता है। नंदिनी गुप्ता की मां हाउस मेकर हैं।

क्या नंदिनी गुप्ता बॉलीवुड डेब्यू करेंगी?

मिस इंडिया का ताज जीतने वालीं नंदिनी गुप्ता ने कहा कि अगर उन्हें हिन्दी सिनेमा मे मौका मिला तो वह जरूर काम करना चाहेंगी। नंदिनी ने बताया कि उन्हें रणबीर कपूर बहुत पसंद हैं और वह उनके साथ काम करना चाहती हैं। नंदिनी ने रणबीर कपूर की सुपरहिट फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें बेहद पसंद है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के लिए फोटोग्राफर बने निक जोनास, सातवें आसमान पर हैं एक्ट्रेस के तेवर

तबाही मचाने आ रहा है 'कॉन्ग', 'Godzilla X Kong' की हुई अनाउंसमेंट

कहां गायब हुई 'वो रहने वाली महलों की' की रानी? 18 साल में एक्ट्रेस का हुआ ये हाल

Latest Bollywood News