A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Modi ji Ki Beti: फिल्म 'मोदी जी की बेटी' को लेकर निर्देशक ने दिया बयान, कहा - इस फिल्म का राजनीति से वास्ता...''

Modi ji Ki Beti: फिल्म 'मोदी जी की बेटी' को लेकर निर्देशक ने दिया बयान, कहा - इस फिल्म का राजनीति से वास्ता...''

Modiji Ki Beti: हाल ही में फिल्म 'मोदी जी की बेटी' के निर्देशक एडी सिंह ने ये कहा कि इस फिल्म का राजनीति से कोई वास्ता नहीं है। यह फिल्म अपने नाम को लेकर इन दिनों मीडिया में खूब चर्चा बटोर रही है।

Modi Ji Ki Beti: - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Modi Ji Ki Beti:

Modiji Ki Beti: हाल ही में फिल्म 'मोदी जी की बेटी' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। फिल्म के नाम की वजह से यह फिल्म मीडिया में चर्चा का विषय बन गई। आज इस फिल्म की टीम इसके प्रमोशन के लिए मंगलवार को लखनऊ पहुंची थी। वहीं इस फिल्म के निर्देशक एडी सिंह ने ये स्पष्ट किया कि इस फिल्म का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। इस फिल्म की कहानी कॉमेडी, रोमांच से भरपूर है, जिसमें अवनी मोदी के किडनैप किए जाने से लेकर उसके पाकिस्तान पहुंचने और फिर वहां मचे हंगामे जैसी सिचुएशन दिखाई गई हैं। 

Image Source : twitterModi Ji Ki Beti Star Cast

इस फिल्म का राजनीति से कोई लेना देना नहीं 

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एडी सिंह ने फिल्म के शीर्षक को लेकर पूछे गए एक सवाल पर कहा, ''इस फिल्म का राजनीति से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। यह पूरी तरह से मनोरंजन फिल्म है।" उन्होंने आगे कहा, ''यह मेरी पहली फीचर फिल्म है। कहानी बहुत अनोखी है और हम चाहते हैं कि हर कोई यह फिल्म देखे।"'

Saif Ali Khan Troll: आदिपुरुष में सैफ के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग, गुस्साए लोगों ने कहा - रावण है या खिलजी?’’

अवनी मोदी ने कही बड़ी बात

इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली अवनी मोदी ने एक सवाल पर कहा, "मोदी जी की बेटी एक वास्तविक घटना पर आधारित है। यह सच है कि मैं मोदी जी की बेटी हूं लेकिन दरअसल पूरे देश की लड़कियां मोदी जी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) की बेटियां हैं। हम आप सभी से फिल्म के लिए समर्थन चाहते हैं।"

फिल्म 'Doctor G' से पूरा हुआ Ayushmann Khurrana का ये बड़ा सपना, BTS वीडियो में किया खुलासा

देखें ट्रेलर:

 

क्या है फिल्म की कहानी?

ये कहानी एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की है, जो जर्नलिस्ट द्वारा क्रिएट की गई कंट्रोवर्सी में फंसकर रातों रात मीडिया में मोदी जी की बेटी के नाम से मशहूर हो जाती है। दो मूर्ख आतंकवादी हीरोइन को मोदी जी की बेटी समझ कर उसे किडनैप कर लेते हैं।

अगले महीने रिलीज़ होगी फिल्म

यह फिल्म सिनेमाघरों में 14 अक्टूबर को रिलीज देगी। इस फिल्म में पितोबश , विक्रम कोच्चर,अवनि मोदी, तरुण खन्ना ने नज़र आने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: 

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' में हनुमान का किरदार निभा रहा है ये एक्टर, फिटनेस की हो रही तारीफ

Tejasswi Prakash और Karan Kundra करने वाले हैं शादी? VIDEO बनाकर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

 

 

Latest Bollywood News