Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिल्म 'Doctor G' से पूरा हुआ Ayushmann Khurrana का ये बड़ा सपना, BTS वीडियो में किया खुलासा

फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) के बिहाइन्ड द सीन वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, 'ओर्थपेडिक DoctorG..पेश है मेरे मजेदार सफर की एक झलक’। आयुष्मान खुराना ने वीडियो में अपने किरदार के साथ फिल्मी करियर को लेकर कई खुलासे किए।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 04, 2022 16:52 IST
film doctor g- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANNK फिल्म 'Doctor G' से पूरा हुआ Ayushmann Khurrana का बड़ा सपना

Highlights

  • फिल्म 'डॉक्टर जी' 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • फिल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी
  • फिल्म का BTS वीडियो हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) को लेकर चर्चा में हैं। यूं तो आयुष्मान हर फिल्म में एक अलग किरदार निभाते हैं लेकिन ये फिल्म उनके लिए बेहद खास है। फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) डॉक्टर का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया जिसमें आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) गायनेकोलॉजी डिपार्टमेंट के डॉक्टर उदय गुप्ता के किरदार में दिखे। इस फिल्म की मेकिंग का बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आयुष्मान कई खुलासे करते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Tejasswi Prakash और Karan Kundra करने वाले हैं शादी? VIDEO बनाकर एक्ट्रेस ने दिया जवाब

फिल्म में आयुष्मान एक और अनकन्वेंशनल किरदार स्क्रीन पर प्ले करते दिखाई देंगे जोकि एक मेल गायनोलॉजिस्ट का है। जंगली पिक्चर्स ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के पर्दे के पीछे का वीडियो शेयर किया है जो फिल्म में डॉ. उदय की भूमिका निभाने के लिए उनकी तैयारी के सफर को दिखा रहा है। इस वीडियों में आयुष्मान असल जिंदगी में डॉक्टर बनने के अपने सपने को शेयर करते हुए यह कहते नजर आए कि, ''मैं जिंदगी में डॉक्टर बनना चाहता था, इसके बारे में कोई नहीं जानता। मैंने 11वीं और 12वीं में फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायो ट्राई किया। पीएमटी परीक्षा, सीबीएसई पीएमटी कर्नाटक सीईटी, इन सभी परीक्षाओं के लिए मैंने तैयारी की थी। वास्तविक जीवन में नहीं, लेकिन कम से कम मैं फिल्म में डॉक्टर बन जाता हूं।"

Entertainment Top 5 News Today: ऐश्वर्या की फिल्म ने की छप्पर फाड़ कमाई तो इस कॉमेडियन से छोड़ा सोशल मीडिया, पढ़िए बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

फिल्म के बारे में  बात करते हुए आयुष्मान ने आगे कहा, ''यह एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है, और स्क्रीन पर डॉक्टर की भूमिका निभाना एक सपने के सच होने जैसा है।" अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित, फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल है। 

Shweta Tiwari Birthday: पलक तिवारी मां श्वेता तिवारी को ऐसे करती हैं परेशान, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement