A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संघर्ष के दिनों को याद कर आमिर खान ने सुनाई आपबीती, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

संघर्ष के दिनों को याद कर आमिर खान ने सुनाई आपबीती, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। एक्टर आमिर खान की फिल्मों का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता हैं और फिल्म की टिकट बुकिंग मूवी रिलीज होने के पहले से होना शुरू हो जाती है।

aamir khan recalled the struggles- India TV Hindi Image Source : AAMIR KHAN aamir khan recalled the struggles

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर आमिर खान की प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नहीं है। आमिर खान की फिल्म आने के पहले ही छा जाती है। एक्टर आमिर खान की फिल्मों का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता हैं और फिल्म की टिकट बुकिंग मूवी रिलीज होने के पहले से होना शुरू हो जाती है। आमिर खान ने कई सुपरहिट मूवी दी हैं, जिसमे 'मेला', 'लगान', 'मंगल पांडे', 'रंग दे बसंती', 'तारे जमीन पर', 'गजनी', 'पीके' और 'दंगल' जैसी फिल्में शामिल है। 

सुपरस्टार आमिर खान बॉलीवुड को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहा जाता है। Aamir Khan इस समय अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। आमिर खान ने हालिया इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद को याद किया। फिल्म इंडस्ट्री में आन से पहले उनके पास भी काफी उतार-चढ़ाव थे इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि जब वो 10 साल के थे तो उनकी फैमिली को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। उनके पिता ने एक फिल्म बनाने के लिए ब्याज पर कर्ज लिया था और उस फिल्म को 8 सालों तक बन नहीं पाई थी। ये कहते हुए एक्टर आमिर खान काफी इमोशनल हो जाते हैं और कुछ देर के लिए इंटरव्यू बंद कर देते हैं। 

आमिर आगे फिर बात करते हुए कहते हैं, "मुझे अब्बा जान की स्थिति देख कर काफी ज्यादा परेशानी होती थी क्योंकि वो बहुत सिंपल आदमी थे। उन्हें बस लोन नहीं लेना चाहिए था। उनकी कई फिल्में चली भी लेकिन वो हमेशा तंगहाली में रहते थे। इसकी वजह से लोगों का उनके पास फोन आता था उस समय अब्बा उन सभी से कहते थे कि 'मैं क्या करूं मेरे पास पैसे नहीं हैं, मेरी फिल्म अटकी है।' अब्बा को इस स्थिति में देखकर मुझे काफी बुरा लगता था।"

वर्कफ्रंट की बात करे तो आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थ। इस फिल्म में करीना कपूर खान, नागा चैतन्य और मोना सिंह लीड रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें-

केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कहा- झूठा!

'केबीसी जूनियर्स' के सेट पर अमिताभ बच्चन का दिखेगा नया लुक, पुरानी यादें होगी ताजा

प्रियंका चाहर चौधरी ने रोने के बाद की अंकित की तारीफ, कहा तुझमें दिखता है ये हीरो

Latest Bollywood News