केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कहा- झूठा!

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो 'केबीसी जूनियर' (kaun banega crorepati junior) में एक्ट्रेस काजोल और रेवती पहुंची। यह दोनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म 'सलाम वैंकी' का प्रमोशन करने पहुंचीं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 06, 2022 17:08 IST
kaun banega crorepati junior- India TV Hindi
Image Source : KAUN BANEGA CROREPATI JUNIOR kaun banega crorepati junior

बिग बी अमिताभ बच्चन साल 2000 से लगातार 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन के शो में हर हफ्ते सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए आते हैं। इस हफ्ते कौन बनेगा करोड़पति में बिग बी के सामने हॉटसीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और डायरेक्टर रेवती इस हफ्ते शो में अपनी आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' का प्रमोशन करने के लिए 'केबीसी जूनियर' शो पर पहुंची। इस दौरान काजोल हमेशा की तरह खूब मजाक-मस्ती करती हुई दिखाई दीं।

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति जूनियर' में अभिनेत्री काजोल और रेवती महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती में मस्त नजर आईं। यह दोनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म 'सलाम वैंकी' का प्रमोशन करने पहुंचीं। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने काजोल और रेवती से ढेर सारे सवाल किए और ढेर सारी मजेदार बातें भी की। 'केबीसी जूनियर' में सवाल-जवाब के दौरान अमिताभ बच्चन ने सबके सामने काजोल को झूठी बताया है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

सोनी टीवी चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'केबीसी जूनियर' से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें काजोल और रेवती को हॉट सीट पर दिखाया जा रहा है। शो में काजोल सवालों से घिरी नजर आने वाली हैं। एक बच्चे ने काजोल से पूछा कि क्या वह एक सख्त मां हैं ? जबकि एक अन्य कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि क्या उनकी मां अभिनेत्री तनुजा बचपन में उन्हें डांटती थीं ? एक लड़की ने काजोल से यह भी पूछा कि अगर वह सुपरहीरो होती तो उनके पास कौन सी सुपर पावर होती। एक अन्य बच्चे ने उससे पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी से आगे ऐसा कुछ ऐसा कहा है जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था ?

हालांकि 'केबीसी जूनियर' के अंदर सबसे मजेदार पल वह था जब एक लड़के ने काजोल से पूछा कि क्या वह अब अमिताभ बच्चन से उतनी ही डरती हैं जितनी 2001 की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में डरती थीं। काजोल ने जवाब दिया, 'मैं बहुत डरती हूं इनसे' इस पर अमिताभ बच्चन तुरंत कहते हैं, 'झूठ बोलना इनको आता है बहुत अच्छी तरह।' शो में यह बात सुन सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। सोशल मीडिया पर 'केबीसी जूनियर' से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

'केबीसी जूनियर्स' के सेट पर अमिताभ बच्चन का दिखेगा नया लुक, पुरानी यादें होगी ताजा

प्रियंका चाहर चौधरी ने रोने के बाद की अंकित की तारीफ, कहा तुझमें दिखता है ये हीरो

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' से स्टार बनी पाकिस्तानी गर्ल ने किए अश्लील इशारे, फैंस बोले- 'अनफॉलो करो'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन