A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शुभमन गिल नहीं ये है सारा तेंदुलकर का रूमर्ड बॉयफ्रेंड? वीडियो देख कंफ्यूज हो रहे लोग

शुभमन गिल नहीं ये है सारा तेंदुलकर का रूमर्ड बॉयफ्रेंड? वीडियो देख कंफ्यूज हो रहे लोग

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के अफेयर की खबरें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट के गलियारों में गूंजती रहीं। अब एक बार फिर एक ऐसी खबर सामने आ रही है कि दोनों के फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं और कुछ फैंस कंफ्यूज भी हो सकते हैं। ये बज एक वीडियो के वायरल होने के बाद शुरू हुई है।

शुभमन गिल, खुशप्रीत...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शुभमन गिल, खुशप्रीत सिंह और सारा तेंदुलकर।

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के कई वीडियो वायरल होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें तेज हो गईं। दोनों ने ही न इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। विश्व कप 2023 के दौरान भी दोनों की खूब चर्चा हुई। लोगों को लगा कि सारा तेंदुलकर शुभमन को सपोर्ट करने मैच में पहुंच रही हैं, लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद फैंस की कंफ्यूजन बढ़ गई है। एक ओर जहां पहले ही शुभमन गिल और सारा ने अपने प्यार पर मुहर नहीं लगाई थी, वहीं अब एक नए शख्स का नाम सामने आने लगा है। कहा जा रहा है कि सारा तेंदुलकर, शुभमन को नहीं बल्कि किसी और को ही डेट कर रही हैं। 

वायरल हुआ वीडियो

हाल में ही एक वीडियो वायरल होना शुरु हुआ जिसमें बताया गया कि सारा तेंदुलकर पार्टी में शुभमन गिल के साथ ही एक और शख्स के साथ स्पॉट हुई थीं। ये शख्स सारा तेंदुलकर के साथ मैच देखने भी पहुंचा था। इतना ही नहीं ये कई और बार भी सारा तेंदुलकर के साथ स्पॉट किया जा चुका है। इस शख्स का नाम खुशप्रीत सिंह औलख है। सारा तेंदुलकर इसे इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करती हैं। खुशप्रीत सिंह, शुभमन गिल के पुराने दोस्त हैं। ऐसा माना जा रहा है कि शुभमन के जरिए ही सारा की मुलाकात खुशप्रीत से हुई। इतना ही नहीं जीयो प्लाजा लॉन्च इवेंट में शुभमन के जाने के बाद खुशप्रीत ही सारा के साथ खड़े नजर आए। 

यहां देखें वीडियो

शुभमन और ओरी ने किया लाइक

सामने आए वीडियो में खुशप्रीत सिंह और सारा तेंदुलकर के साथ वक्त बिताने के कई क्लिप्स दिखाए गए हैं। साथ ही कहा गया था कि शायद सारा, शुभमन नहीं बल्कि खुशप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं। इस वीडियो पर लोगों को नजर पड़ गई और ये देखते ही देखते वायरल हो गया। ये वीडियो इतना वायरल हो गया कि इसे बी-टाउन सेलेब ओरी ने भी लाइक किया। ओरी, सारा तेंदुलकर के करीबी दोस्त बताए जाते हैं। इतना ही नहीं ओरी के लाइक को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ओरी इस बारे में सारा शुभमन को जरूर बताएंगे। ओरी के लाइक करने के साथ इस रील को शुभमन गिल ने खुद भी लाइक किया और फिर अपना लाइक हटा लिया, लेकिन लोगों की नजर उनके लाइक पर पड़ गई। 

Image Source : Instagramशुभमन गिल के लाइक पर आए कमेंट्स।

फैंस को गहरा हुआ शक

शुभमन गिल और ओरी के वीडियो लाइक करने के बाद लोगों का मानना है कि शायद ये उनकी ओर से इशारा है। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बारिश होने लगी। लोग कहने लगे कि ये दोनों इस वीडियो को लाइक कर अफवाहों को पुख्ता कर रहे हैं। वैसे असल माजरा क्या है ये सारा, शुभमन और खुशप्रीत से बेहतर कोई नहीं जान सकता। सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप की खबरें तब तक महज अफवाह हैं जब तो वो खुद इस पर मुहर नहीं लगातीं। 

Image Source : Instagram ओरी के लाइक को लेकर किए गए कमेंट्स।

चर्चा में बना हुआ है सारा-शुभमन का रिश्ता

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ देखे गए थे, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। वहीं UAE के क्रिकेटर चिराग सूरी और सारा अली खान के 'कॉफी विद करण 8' वाले रिएक्शन ने इस पूरे मामले को और हाइप दे दी है। 

ये भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर बच्चे ने संजय दत्त को दिया अजीब तोहफा, सकपका गए बाबा, वीडियो वायरल

'एनिमल' की रिलीज से पहले बदले रणबीर कपूर के तेवर, सिर पर शॉल रखकर निकले, लोग कहने लगे- सस्ता संजय दत्त

Latest Bollywood News