Monday, April 29, 2024
Advertisement

'एनिमल' की रिलीज से पहले बदले रणबीर कपूर के तेवर, सिर पर शॉल रखकर निकले, लोग कहने लगे- सस्ता संजय दत्त

रणबीर कपूर की अफकमिंग फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन लॉन्च हुआ। इसी के लॉन्च इवेंट से लौट रहे रणबीर का अलग ही अंदाज देखने को मिला। रणबीर कपूर अपना सिर कवर किए नजर आए। उनके इस लुक को देखने के बाद उनकी तुलना संजय दत्त से होने लगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 24, 2023 9:31 IST
ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर।

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया। इस खास मौके पर 'एनिमल' स्टार रणबीर कपूर दिल्ली पहुंचे थे। उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद बांगला साबेह गुरुद्वारे में दर्शन किए। इस दौरान रणबीर कपूर के साथ बॉबी देओल भी नजर आए। दोनों को देखने के लिए काफी पब्लिक जमा नजर आई। फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग सोशल मीडिया पर सॉलिड रिएक्शन दे रहे हैं। इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के बाद रणबीर कपूर मुंबई वापस लौटे और उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो भी सामने आया है। 

एकदम अलग दिखा रणबीर कपूर का लुक

वीडियो में रणबीर कपूर पठानी सूट पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने शॉल ले रखी है। रणबीर कपूर ने शॉल से अपना सिर कवर किया है यानी शॉल ओढ़ रखी है। तेजी के साथ वो बाहर निकते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनके सामने कई छोटे बच्चे आ जाते हैं और एक्टर उनके साथ फोटो क्लिक कराने के बाद सीधे अपनी गाड़ी में जाकर बैछ जाते हैं।  रणबीर कपूर का ऐसा स्टाइल पहली बार ही देखने को मिला है। इसके देखने के बाद कुछ फैंस तो उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कई फैंस एक्टर को ट्रोल करने में लग गए हैं। 

संजय दत्त से हुई तुलना

कोई उन्हें संजय दत्त से कंपेयर कर रहा है तो कोई उनके सिर ढकने की वजह बता रहा है। एक नेटिजेन ने लिखा, 'ये संजय दत्त को कॉपी करता है... सस्ता संजय दत्त।' वहीं एक फैन ने लिखा, 'इसके सिर पर बाल नहीं हैं, इसलिए ही हमेशा सिर कवर करता है।' एक ने तो साफ कह दिया कि रणबीर का हेयर पैच बिगड़ गया है, इसलिए ही इसने सिर कवर किया है। वहीं एक और शख्स ने संजय दत्त से कंपेयर करते हुए लिखा, 'ये बिल्कुल संजय दत्त जैया लगता है।'

यहां देखें वीडियो

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें: इस स्टारकिड का भी है आराध्या बच्चन जैसा हेयरस्टाइल, खूबसूरती में मां को भी करती हैं फेल

KBC 15 में अमिताभ बच्चन ने पूछा एक करोड़ का टेढ़ा सवाल, गूगल बॉय ने भी दिया गलत जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement