Monday, April 29, 2024
Advertisement

इस स्टारकिड का भी है आराध्या बच्चन जैसा हेयरस्टाइल, खूबसूरती में मां को भी करती हैं फेल

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चों में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टारकिड्स में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन हैं। हाल में ही आराध्या बच्चन के हेयरस्टाइल की तुलना एक स्टारकिड से होने लगी है। अब ये स्टारकिड कौन है, ये जानने के लिए तो आपको पूरी खबर पढ़नी होगी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 24, 2023 15:41 IST
Aaradhya bachchan, Mahima chaudhry, Aryana mukherjee- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आराध्या बच्चन और आर्याना मुखर्जी।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चे भी किसी स्टार से कम नहीं होते। बी-टाउन सितारों की तरह ही उनकी भी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग होती है। इतना ही नहीं बचपन से ही डिजाइनर आउटफिट्स में वो फैशन का जलवा बिखेरते हैं। बॉलीवुड पार्टीज में उनके स्टाइल और लुक की काफी चर्चा होती है। ऐसी ही एक स्टारकिड हैं आराध्या बच्चन। वो कई इवेंट्स में अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ स्पॉट होती हैं। काफी सिंपल लुक में नजर आने वाला आराध्या का हेयर स्टाइल कभी नहीं बदलता। वैसे ठीक आराध्या की तरह ही एक और स्टार किड का हेयर स्टाइल है और खूबसूरती के मामले में वो अच्छे-अच्छों को पीछे छोड़ती हैं। 

कौन है आराध्या जैसे हेयरस्टाइल वाला स्टारकिड

आप भी इस सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये स्टारकिड है कौन? आपको बता दें कि ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्की बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की बेटी आर्याना हैं। आर्याना काफी प्रिटी हैं। 16 साल की उम्र में ही आर्याना काफी खूबसूरत लगती हैं। कुछ वक्त पहले उन्हें अपनी मम्मी के साथ एक पार्टी में स्पॉट किया गया, जिसके बाद उनका वीडियो काफी वायरल हो गया। इसके बाद से ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और लोग उनकी क्यूटनेस की चर्चा करते नहीं थकते। 

हेयरस्टाइल की हुई तुलना

वैसे हाल में ही आर्याना के बालों यानी हेयरस्टाइल की तुलना आराध्या बच्चन से होने लगी। दोनों का हेयरस्टाइल एक जैसा ही। दोनों के माथे बालों से ढके रहते हैं। कई सालों में जैसे आराध्या का हेयरस्टाइल नहीं बलदा ठीक वैसे ही आर्याना का हेयरस्टाइल भी हर पार्टी और इवेंट में एक सा ही रहता है। वैसे बात चाहे आराध्या बच्चन की हो या आर्याना की, दोनों ही काफी प्यारी लगती हैं। 

यहां देखें वीडियो

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

आर्याना मुखर्जी अब 16 साल की हो गई हैं। मम्मी महिमा चौधरी के तलाक के बाद से ही वो अपनी मां के साथ ही रहती हैं। बात करें आराध्या की तो वो अभी 12 साल की हैं। दोनों ही अभी स्कूल गोइंग किड्स हैं। आराध्या पढ़ाई में काफी अच्छी हैं। हाल में ही मम्मी ऐश्वर्य राय के बर्थडे पर उनकी शानदार स्पीच काफी वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें पहली बार बोलते हुए देखा गया था। उस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने आराध्या के कॉन्फीडेंस की खूब तारीफें की थीं। वैसे आर्याना हों या आराध्या दोनों ही बाकी स्टारकिड्स की तरह फैशन और लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहती हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी दोनों की मौजूदगी नहीं है।

ये भी पढ़ें: सुहाना खान ने इस तरह मनाया रूमर्ड बॉयफ्रेंड का बर्थडे, अमिताभ बच्चन से है सीधा कनेक्शन

'खतरों के खिलाड़ी' फेम एक्ट्रेस का हाई हील में नहीं बना बैलेंस, धड़ाम से मुंह के बल गिरीं, वीडियो वायरल 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement