Monday, April 29, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर बच्चे ने संजय दत्त को दिया अजीब तोहफा, सकपका गए बाबा, वीडियो वायरल

एक्टर संजय दत्त को एक एयरपोर्ट पर एक छोटे फैन ने अजीब तोहफा दिया, जिसके बाद एक्टर हैरान रह गए। इसका वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय दत्त का स्ट्रेंज रिएक्शन देखने को मिल रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस फनी-फनी कमेंट कर रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 24, 2023 12:14 IST
Sanjay Dutt, fan gifts sanjay dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कमाल की फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। संजय दत्त का जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा। आज भी संजय दत्त को फैंस खूब प्यार करते हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिल जाती है। ऐसा ही एक वाकया हाल में ही देखने को मिला जब एक फैन उनसे एयरपोर्ट पर टकरा गया। ये फैन कोई बड़ा शख्स नहीं बल्कि एक बच्चा था। संजय दत्त से मिलते ही फैन ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया, जिस देखने के बाद संजू बाबा हैरत में पड़े नजर आए। अब इसका वीडियो भी सामने आया है और संजय दत्त का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

गिफ्त मिलते ही हैरान हुए संजय 

दरअसल, संजय दत्त को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ काफी पुलिस बल भी नजर आया। इसी बीच उनसे एक छोटा फैन आकर मिला। बच्चे ने संजय दत्त के साथ न सिर्फ फोटो क्लिक कराई बल्कि उन्हें एक खास गिफ्ट भी दिया, लेकिन ये गिफ्ट देखकर संजय दत्त हैरत में पड़ गए। संजय समझ नहीं पाए कि वो इस हाथ में लें या नहीं, लेकिन फिर उन्होंने झट से गिफ्ट लिया और पीछे उनके साथ मौजूद कर्मियों को पकड़ा दिया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या गिफ्ट था। 

...तो ये था संजय दत्त को मिला गिफ्ट

असल बच्चे ने उन्हें एक कॉफी मग दिया। कॉफी मग थोड़ा अलग था। इस कॉफी मग पर गन लगी हुई थी, जिसे देखकर संजय थोड़ा झिझके थे। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी कई फनी रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'बाबा को बंदूक से डर लगता है।' वहीं एक और फैन ने लिखा, 'बाबा इसी बंदूक के चलते तो जे गए थे।' इतना ही नहीं एक फैन ने उनकी तारीफ भी की और कहा कि संजय बच्चे के साथ अच्छे से पेश आए। ऐसे ही कई और मजेदार कमेंट्स भी वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में नजर आएंगे 

बता दें, संजय दत्त आखिरी बार 'लियो' में नजर आए। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई। संजय दत्त फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे थे। फिल्म में थलपति विजय और संजय दत्त की घमासान लड़ाई देखने को मिली थी। अब उम्मीद की जा रही है कि संजय दत्त एक बार फिर माधुरी दीक्षित के साथ 'खलनायक 2' में नजर आ सकते हैं। हाल में ही उन्हें,  माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ संग डिनर पर देखा गया था। ये तीनों सुभाष घई के घर डिनर के दौरान स्पॉट हुए थे। इसके अलावा संजय दत्त 'डबल आईस्मार्ट' में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: 'एनिमल' की रिलीज से पहले बदले रणबीर कपूर के तेवर, सिर पर शॉल रखकर निकले, लोग कहने लगे- सस्ता संजय दत्त

इस स्टारकिड का भी है आराध्या बच्चन जैसा हेयरस्टाइल, खूबसूरती में मां को भी करती हैं फेल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement