Sunday, April 28, 2024
Advertisement

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने पहनी ऐसी ड्रेस, नजर पड़ते ही ट्रोलर्स पूछने लगे अटपटा सवाल

संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान मान्यता ने ऐसी अटपटी ड्रेस कैरी की थी कि लोग उनसे अजीबो-गरीब सवाल पूछने लगे। ट्रोलर्स की नजर एक्ट्रेस के इस वीडियो पर ऐसी पड़ी की उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया गया।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 18, 2023 11:51 IST
Sanjay Dutt, Sanjay Dutt wife Maanayata- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता।

बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां भी सितारों की तरह ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। बी-टाउन स्टार्स की पत्नियों का जलवा भी किसी फिल्मी हीरोइन से कम नहीं होता। महंगे कपड़े, मेकअप और ड्रेसेज पहने ये बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियां स्पॉट की जाती हैं, यानी इनका भी अलग ही स्वैग है। हाल में ही संजय दत्त की पत्नी मानयता दत्त एक्टर के साथ एयरपोर्ट से बाहर आते हुए स्पॉट की गईं। दोनों का साथ में एक वीडियो सामने आया, जिस पर ट्रोलर्स की नजर पड़ गई। इसके बाद एक्टर की वाइफ को जमकर ट्रोल किया गया। 

कुछ ऐसा था मान्यता का स्टाइल

बीते दिन शाम को मान्यता दत्त और संजय एक साथ एयरपोर्ट पर देखे गए। इस दौरान मान्यता काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस ने एक शॉर्ट लूज स्टाइल शर्ट ड्रेस कैरी की थी। इसके साथ ही उन्होंने फ्लिप-फ्लॉप्स पेयर किया था। हाथ में एक लग्जरी बैग लिए मान्यता एयरपोर्ट से बाहर आती नजर आ रही हैं। मान्यता ने जहां व्हाइट ड्रेस कैरी की है, वहीं संजय दत्त ने ब्लू चेक ड्रेस के साथ डेनिम कैरी की है। हमेशा की तरह कपल साथ में बहुत अच्छा लग रहा है। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की है, लेकिन फिर भी ये ट्रोलिंग का शिकार हो गए और इसकी वजह मान्यता का आउटफिट है। 

यहां देखें वीडियो

लोगों ने किए अटपटे कमेंट्स

मान्यता दत्त को शॉर्ट शर्ट स्टाइल ड्रेस में देखकर कई लोगों ने उनसे अटपटे सवाल कर लिए हैं। एक शख्स ने पूछा, 'पैंट कहां भूल गई!' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'शर्ट के नीचे पहनना भल गई।' कुछ लोगों ने तो मॉरल पुलिसिंग कर दी और कहा कि मान्यता को इस तरह के कपड़े पहनना शोभा नहीं देता। इसके अलावा कई लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस को ही खराब बता दिया है। वैसे सोशल मीडिया के जमाने में कपड़ों को लेकर होने वाली इस तरह की ट्रोलिंग आम बात हो गई है। 

Sanjay Dutt, Sanjay Dutt wife Maanayata

Image Source : INSTAGRAM
मान्यता दत्त को लोगों ने किया ट्रोल।

संजय से 19 साल छोटी हैं मान्यता

बता दें, 50 साल की उम्र में संजय मान्यता के प्यार में पड़ गए। इसके बाद उन्होंने मान्यता से शादी का फैसला लिया। दोनों के दो जुड़वा बच्चे हैं। मान्यता संजय दत्त से 19 साल छोटी हैं, लेकिन दोनों के बीच का तालमेल कमाल का है। मान्यता से पहले भी संजय दत्त ने दो बार शादी की थी। जहां पहली पत्नी की मौत हो गई, वहीं दूसरी पत्नी से एक्टर का तलाक हो गया था। संजय दत्त ने कई बार इस बात का जिक्र किया है कि मान्यता ने उन्हें बुरे दौर में संभाला।

ये भी पढ़ें:  IND Vs AUS विश्व कप फाइनल मैच से पहले वायरल हुआ विराट कोहली का वीडियो, अनुष्का शर्मा को खोजते आए नजर

काजोल का डीपफेक वीडियो वायरल, कपड़े बदल रही महिला पर लगाया एक्ट्रेस का चेहरा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement