Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IND Vs AUS विश्व कप फाइनल मैच से पहले वायरल हुआ विराट कोहली का वीडियो, अनुष्का शर्मा को खोजते आए नजर

विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली खेल के बीच भी पत्नी की फिक्र करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वो अपनी पत्नी अनुष्का को खोज रहे हैं। दोनों का क्यूट मोमेंट लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग कपल की तारीफें करते नहीं थक रहे।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: November 18, 2023 13:36 IST
Virat Kohli, Virat Kohli video viral, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच में भारत की जीत के साथ विराट कोहली की भी खूब चर्चा हो रही है। विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के लिए तो वाहवाही बटोर ही रहे हैं, इसके साथ ही उनकी तारीफ उनकी लाव लाइफ को लेकर भी हो रही है। विराट कोहली ने जिस तरह से शानदार पारी के बीच अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा पर प्यार लुटाया इसकी काफी तारीफ हो रही है। अब भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व कप फाइनल मैच से पहले विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच के दौरान ही कैमरों में कैद हुआ और अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

अनुष्का को खोज रहे विराट

सामने आए इस वीडियो में विराट कोहली पवेलियन में खड़े नजर आ रहे हैं। वो उपर स्टैंड में बैठी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को खोज रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का को देखने के लिए किस कदर विराट पवेलियन की रेलिंग पर लटके हुए हैं। इस वीडियो में विराट के बगल रोहित शर्मा खड़े नजर आ रहे हैं। रोहित का ध्यान भले ही विराट पर नहीं गया, लेकिन कैमरों की नजर विराट पर चली गई और फैंस ने इस मौके पर चौका मार दिया और देखते ही इस मोमेंट की वीडियो क्लिप तेजी से वायरल होने लगी। 

फैंस कर रहे ऐसे ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस विराट-अनुष्का की जोड़ी के दीवाने हो रहे हैं। लोगों को विराट की अनुष्का शर्मा के लिए केयर काफी पसंद आ रही है। फैंस ने इस वायरल वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक फैन ने लिखा, 'कितना प्यारा कपल है।' वहीं एक ने विराट की तारीफ में कहा, 'ऐसा पति हर किसी को मिलना चाहिए।' इसी तरह एक और नेटिजन ने लिखा, 'विराट कोहली अनुष्का को कितना प्यार करता है।' वहीं एक ने इस लवली कपल के लिए लिखा, 'इन्हें किसी की नजर न लगे।'

यहां देखें वीडियो

कई बार दिखा अनुष्का का बेबी बंप

बता दें, भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच से विराट कोहली के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनका अनुष्का के साथ लवी-डवी मोमेंट देखने को मिल रहा है। अनुष्का-विराट कोहली का एक दूसरे को फ्लाइंग किस देने वाला वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वैसे इन दिनों अनुष्का की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरें काफी छाई हुई हैं। फिलहाल कपल ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, लेकिन बेबी बंप देखने के बाद फैंस को यही लग रहा है। ऐसे में विराट का अनुष्का इस तरह ख्याल रखना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान-कटरीना कैफ ने किया ताबड़तोड़ डांस, टाइगर-जोया की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

आर्यन खान का दोस्त की बारात में दिखा टशन, वायरल वीडियो में छाए शाहरुख खान के लाडले

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement