Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आर्यन खान का दोस्त की बारात में दिखा टशन, वायरल वीडियो में छाए शाहरुख खान के लाडले

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ऐसे तो कम ही नजर आते हैं, लेकिन हाल में ही उनका एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो उनके दोस्त की शादी का है। इस वीडियो में आर्यन का अनदेखा अंदाज देखने को मिला रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 18, 2023 7:29 IST
Shah rukh khan, aryan khan, Shah rukh khan son aryan khan, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वो बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के रूप में फिल्मी पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। हाल में ही राजस्थान की राजधानी गुलाबी नगरी जयपुर में आर्यन को स्पॉट किया गया, वो भी एक शादी में। वो अपने किसी दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। अब बारात का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आर्यन खान का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। आर्यन खान भीड़ में भी अलग ही नजर आ रहे हैं। 

ऐसा था आर्यन का लुक और अंदाज

सामने आए वीडियो में आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ एक विनटेज कार पर सवार नजर आ रहे हैं। उन्होंने शादी में भी अपना लुक सादा और सरल रखा है। आर्यन ने कोई हैवी शेरवानी या सूट नहीं कैरी किया, बल्कि उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और सफेद पैंट के साथ मस्टर्ड शर्ट कैरी की है। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक गॉगल्स लगाए हैं। आर्यन खान के दोस्त जहां विनटेज कार में खड़े होकर थिरकते नजर आ रहे हैं, वहीं आर्यन खामोशी के साथ पीछे खड़े हैं। 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

जयपुर में बारात समारोह का आनंद लेते हुए आर्यन का वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिजन्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'वह प्यारा है।' दूसरे ने लिखा, 'वह शर्मीला लड़का है...लेकिन वह बिना किसी प्रयास के आकर्षण पैदा कर सकता है...वह वास्तव में आकर्षक है।' एक तीसरे यूजर ने सवाल किया कि यह वीडियो पुराना और साल 2022 का है तो एक और ने कमेंट किया, 'पिछले साल का वीडियो है.. आज कहां से मिल गया।'

यहां देखें वीडियो

इस वेब सीरीज से करेंगे डेब्यू

इस साल की शुरुआत में आर्यन ने कपड़े के व्यवसाय में कदम रखा और अपनी एक क्लोदिंग ब्रांड शुरू की। इसका अलावा आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी में हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट का लेखन पूरा कर लिया है, जो एक वेब सीरीज है। वह 'स्टारडम' नामक शो के निर्देशक और शो रनर होंगे। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक पुष्टि अभी भी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 में कंटेस्टेंट्स की हरकतों पर गुस्सा हुए सलमान खान, कहा- 'मैं अब कुछ नहीं बोलूंगा...'

Shah Rukh Khan ने डेविड बेकहम के साथ दिया स्टाइलिश पोज, वायरल हुई तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement