Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

सलमान खान-कटरीना कैफ ने किया ताबड़तोड़ डांस, टाइगर-जोया की केमिस्ट्री ने मचाया धमाल

सलमान खान और कटरीना कैफ का बीते दिन धमाल देखने को मिला। दोनों ने शानदार तरीके से फैंस का मनोरंजन किया। सामने आए वीडियो में सलमान और कटरीना की बेमिसाल केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर 3' के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 18, 2023 8:29 IST
Salman khan, katrina kaif- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कटरीना कैफ और सलमान खान।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने फैंस को दिवाली के दिन खास तोहफा दिया, वो भी अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' के रूप में। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल कर रही है। धांसू कमाई करने वाली इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। इसी बीच फैंस को खुश करने में सलमान और कटरीना भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल में ही सलमान खान और कटरीना अपनी फिल्म को प्रमोट करते एक इवेंट में नजर आए। दोनों ने खूब मस्ती की, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

सलमान-कटरीना ने साथ में किया डांस

सामने आए वीडियो में सलमान खान और कटरीना कैफ की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' के गाने 'लेकर प्रभु का नाम' पर डांस कर रहे हैं। सलमान खान, कटरीना के डांस मूव्ज को मैच करते दिख रहे हैं। वीडियो देखने के बाद दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कटरीना कैफ इस वीडियो में येलो फ्लोरल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। वहीं सलमान खान ने ऑल ब्लू लुक कैरी किया है। उन्होंने ब्लू डेंनिम पर ब्लू टी-शर्ट कैरी की है। फैंस दोनों की तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'बेस्ट ऑन स्क्रीन कपल।' एक और फैन ने भी दोनों की तरीफें कीं। 

यहां देखें वीडियो 

इवेंट में मौजूद रहे इमरान हाशमी

बता दें, इस प्रमोशनल इवेंट में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी भी मौजूद थे। उन्होंने भले ही इस गाने पर डांस करने में सलमान खान और कटरीना कैफ का साथ नहीं दिया, लेकिन बाकी मस्तियों में वो साथ नजर आए।

फिल्म कर रही जमकर कमाई

बता दें, दिवाली के दिन रिलीज हुई सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर कमाल और धमाल कर रही है। फिल्म ने पांच दिनों में ही 300 करोड़ रुपये की दुनिया भर में कमाई कर ली है। वहीं देशभर में हुई कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने 6 दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और इसी के साथ 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। इस वीकेंड पर फिल्म के और ज्यादा कमाई करने के आसार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:  आर्यन खान का दोस्त की बारात में दिखा टशन, वायरल वीडियो में छाए शाहरुख खान के लाडले

Tiger 3 में कैटरीना कैफ का एक्शन सीन देख कैसा था ससुर शाम कौशल का रिएक्शन? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement