A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑन स्क्रीन Sita Mata ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फर्श पर बैठी, लोगों ने बोला 'पब्लिसिटी'

ऑन स्क्रीन Sita Mata ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फर्श पर बैठी, लोगों ने बोला 'पब्लिसिटी'

कृति सेनन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER On-screen Sita Mata

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन की फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वही कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। बता दें इस वीडियो में कृति जमीन पर बैठी दिखाई दे रही हैं। 

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई में शामिल होगें 150 लोग, इस फेमस डिजाइनर के कपड़े पहने नजर आएंगी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन की आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कृति को फर्श (जमीन) पर बैठे देखा गया है, क्योंकि वह हॉल के अंदर पहले से बैठे लोगों को परेशान नहीं करना चाहती थीं। वीडियो में देखा जा रहा कि अभिनेत्री बैठने के लिए एक सीट की तलाश कर रही थीं। जब उन्हें खाली सीट नहीं मिली तो वह जमीन पर बैठ गईं। तभी कुछ लोग अभिनेत्री को सीट देने के लिए जल्दी से उठ जाते हैं।

Anushka Sharma को पैपराजी ने बोला ‘सर’, विराट कोहली ने लगा दी क्लास, देखें वीडियो

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुज-वनराज के बाद अनुपमा के प्यार में दीवाना होगा ये शख्स, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

कुछ फैंस ने अभिनेत्री की प्रशंसा की तो कुछ ने बहुत साधारण एक्ट्रेस कहा। वहीं इंटरनेट पर लोगों का एक वर्ग यह भी मानता है कि यह एक पब्लिसिटी स्टंट था और इतने बड़े आयोजन में उनका जमीन (फर्श) पर बैठने का कोई कारण नहीं था। कृति ने 'आदिपुरुष' में जानकी की भूमिका निभाई है, जिसमें प्रभास भी हैं। फिल्म रामायण की कहानी को फिर से बताती है। हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रेलर को कुछ महीने पहले जारी किए गए एक टीजर की असफलता के बाद बड़े पैमाने पर लोगों से सराहना मिली। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। इस ट्रेलर का VFX लोगों का और भी अच्छा लग रहा है। आदिपुरुष 16 जून 2023 को रिलीज होने वाली है।अब फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। लॉन्च होने के 5 मिनट के भीतर ही ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल गए थे। वही एक 1 घंटे में 2.6M व्यूज मिले थे।

Latest Bollywood News